vidhan sabha election 2017

व्यापारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पवन शर्मा | ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 10:53 AM IST
व्यापारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
खंडेला थाना इलाके के कोटडी लुहारवास गांव के बीती रात अज्ञात हमलावरों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी.
पवन शर्मा | ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 10:53 AM IST
सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के कोटडी लुहारवास गांव के बीती रात अज्ञात हमलावरों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक दुकान बंद करके घर जा रहा था. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं मृतक की जेब से नकदी सही सलामत मिलने से पुलिस वारदात के कारण को लेकर संशय में है. लूट के इरादे से गोली मारने की पुष्टि नहीं होने से पुलिस अब रंजिश और अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार ग्राम कोटड़ी लुहारवास में वर्षों से परचूनी की दुकान चला रहे सांवरमल यादव को बीती रात उस समय गोली मारी गई, जब वो दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था. कोटडी के रास्ते में नदी के पास अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. गोली सांवरमल के सीने में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हमलावर मौके से फरार हो गए.

सूचना मिलने पर खंडेला पुलिस मौके पर पहुंची तथा परिजनों को सूचना दी. वहीं नीमकाथाना पुलिस उप अधीक्षक व एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंचकर शव को खंडेला अस्पताल के लिए रवाना किया. पुलिस को शव के पास से करीब 53 हजार रुपए भी मिले हैं. वहीं शव से कुछ दूरी पर चलाई गई गोली का खाली खोल भी मिला है. पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करावा कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर