लाइव टीवी

रुपए मांगने पर बदमाशों ने किया पेट्रोल पंप पर हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
Dausa News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2020, 5:13 PM IST
रुपए मांगने पर बदमाशों ने किया पेट्रोल पंप पर हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
सीसीटीवी कैमरों में पूरी वारदात कैद हो गई है.

राजस्‍थान (Rajasthan) की दौसा पुलिस (Dausa Police) सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की मदद से पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर हमला करने वाले आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

  • Share this:
दौसा. बीती शाम कुछ बदमाशों ने राजस्‍थान (Rajasthan) दौसा (Dausa) एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर हमला बोल दिया. इस हमले की वजह सिर्फ इतनी थी कि पेट्रोल पंच के एक कर्मचारी ने हमलावरों के एक साथी से डीजल (diesel) भरने के एवज में रुपयों की मांग कर ली थी. मारपीट की पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में आक्रोश व्‍याप्‍त है.

जानकारी के अनुसार, वारदात को दौसा के जोशी की कोठी इलाके स्थित जगन्नाथ पेट्रोल पंप की है. जहां, शाम करीब सात बजे डीजल भराकर पैसे नहीं देने को लेकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन और कुछ लोगों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद, कुछ बदमाश एक जीप और लग्जरी गाड़ी में पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां सेल्समैन सहित अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान पेट्रोल पंप पर अफरा तफरी मच गई और एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की गई.

घटना के बाद, आसपास के क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त हो गया. वहीं, वारदात की जानकारी मिलने के बाद राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बीती रात्रि पेट्रोल पंप पर पहुंचे. उन्‍होंने पुलिस अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर पूरे मामले की जांच करने व मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इधर, सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई. अभी तक पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है. पुलिस पेट्रोल पंप लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों के चेहरो की पहचान हो सके.



 



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading