Home /News /rajasthan /

राजस्थान घूमाने के लिये मुंबई से बुलाया युवती को, पहले किया रेप और फिर...

राजस्थान घूमाने के लिये मुंबई से बुलाया युवती को, पहले किया रेप और फिर...

Churu crime news: पीड़िता की आरोपी से मुलाकात मुंंबई में ही हुई थी.

Churu crime news: पीड़िता की आरोपी से मुलाकात मुंंबई में ही हुई थी.

Rajasthan News: महाराष्ट्र की रहने वाली एक युवती को चूरू जिले के राजगढ़ में बंधक बनाकर उसका 2 साल तक शारीरिक शोषण किया गया. पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है.आरोपी राजगढ़ का रहने वाला है. आरोपी ने युवती को पहले 9 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक उसका देहशोषण करता रहा. युवती की आरोपी से मुंबई में जान पहचान हुई थी जो बाद में दोस्ती में बदल गई. साल 2019 में आरोपी जब अपने गांव आया हुआ था तो उसने युवती राजस्थान घूमाने का बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान  (Rajasthan) के चूरू जिले के राजगढ़ में एक युवती के साथ शादी के नाम पर दो तक दुष्कर्म  (Rape) किया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता महाराष्ट्र की रहने वाली है. आरोपी युवक ने युवती को राजगढ़ में बंधक बनाकर 2 साल तक शारीरिक शोषण  (Physical Abuse) किया. पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ  चूरू एसपी से न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद अब आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. आरोपी राजगढ़ का रहने वाला है. आरोपी ने युवती को पहले 9 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ मारपीट की और 2 साल तक उसका देहशोषण करता रहा.

पीड़िता ने थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी बलबीर जाट राजगढ़ के ढढाल गांव का रहने वाला है. वह पांच साल पहले मुंबई में कपड़े का काम करता था. युवती की आरोपी से मुंबई में जान पहचान हुई जो दोस्ती में बदल गई. साल 2019 में आरोपी जब अपने गांव आया हुआ था तो उसने युवती राजस्थान घूमाने का बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया. युवती जब उसके गांव आ गई  तो आरोपी बलबीर जाट ने रात को उसके साथ दुष्कर्म किया. 9 दिनों तक आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और दो साल तक मारपीट कर जबरन उसका शारीरिक शोषण करने लगा.

इसे भी पढ़ें-शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन के सामने आया पति का ये बड़ा सच, एक झटके में उजड़ गई दुनिया

अक्टूबर 2021 को युवती के पिता की बरसी होने पर वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर मुंबई चली गई लेकिन अब जब वापस गांव ढढाल आई तो आरोपी किसी दूसरी युवती के साथ भाग गया. राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime against women, Crime News, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर