मुंबई में भारी बारिश, जयपुर से फ्लाइट्स नहीं भर रही उड़ान

मुंबई में मूसलाधार बारिश के चलते हवाई सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है. जयपुर-मुंबई के बीच भी हवाई सेवा रोक दी गई है

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:40 AM IST
मुंबई में भारी बारिश, जयपुर से फ्लाइट्स नहीं भर रही उड़ान
मुंबई में भारी बारिश
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:40 AM IST
महाराष्ट्र में मुंबई और आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से तेज बारिश हो रही है, जिसके मंगलवार को भी जारी रहने के आसार हैं. ये बारिश शहर में काफी तबाही लेकर आई है. भारी बारिश के कारण मुंबई की रफ्तार थम गई है. न ही मुंबई की लाइफ लाइन लोकल दौड़ पा रही है और न ही एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स लैंड कर पा रही हैं. मूसलाधार बारिश के चलते हवाई सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है. जयपुर-मुंबई के बीच भी हवाई सेवा रोक दी गई है.

जयपुर से इन फ्लाइट्स ने नहीं भरी उड़ान
जयपुर एयरपोर्ट से इंडिगो की सुबह 5:10 की फ्लाइट 6E-218 ने मुंबई के लिए उड़ान नहीं भरी. वहीं गो एयर की सुबह 8:10 बजे की फ्लाइट G8-389 के 11 बजे जाने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे ही स्पाइसजेट की सुबह 8:15 बजे की फ्लाइट SG-6279 अब 10 बजे जाने की संभावना. बारिश के कारण बिगड़े हालात को देखते हुए एयरलाइंस ने मुंबई का टिकट जारी करना बंद कर दिया है.

मुंबई एयरपोर्ट का मुख्य रनवे बंद

मुंबई और पुणे में बीती रात दो अलग-अलग जगह बारिश की वजह से दीवार गिरने से अब तक कुल 20 लोगों की मौत की खबर है. इनमें से 14 लोगों की मुंबई और छह लोगों की मौत पुणे में हुई है. मुंबई और आसपास के इलाके में आज भी भारी बारिश का अनुमान है. इसे देखते हुए प्रशासन ने आज सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान करते हुए लोगों से बिना जरूरत घर से बाहर न निकलने की अपील की है. भारी बारिश के बाद रेलवे ट्रैक पानी में डूब गया है. मुंबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया है कि बारिश के कारण अब तक 54 फ्लाइट्स को पास के एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया है. क्योंकि मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे को बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

जेट एयरवेज के 2000 कर्मचारियों को नौकरी देगी ये लो कॉस्ट एयरलाइन
Loading...

स्पाइसजेट दे रही फ्री में घूमने का मौका, जानिए क्या है कंपनी का ऑफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...