Home /News /rajasthan /

14 साल की लड़की से नाबालिग ने किया रेप, भाई को सोशल मीडिया पर मिले बहन के अश्लील वायरल फोटो और फिर...

14 साल की लड़की से नाबालिग ने किया रेप, भाई को सोशल मीडिया पर मिले बहन के अश्लील वायरल फोटो और फिर...

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित पक्ष और आरोपी पक्ष गत 10 दिनों से आपस में राजीनामे का प्रयास कर रहे थे.

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित पक्ष और आरोपी पक्ष गत 10 दिनों से आपस में राजीनामे का प्रयास कर रहे थे.

Nagaur Crime News: नागौर में नाबालिग युवक ने पड़ोस में रहने वाली 14 साल की लड़की से रेप (Rape) कर उसके अश्लील फोटो खींच लिये. बाद में उन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वायरल फोटो से परिजनों को घटना का पता चला. पुलिस के मुताबिक इस गंभीर वारदात के बाद करीब 10 दिनों तक आरोपी और पीड़ित पक्ष में सुलह के प्रयास चल रहे थे. लेकिन पुलिस ने दखल देकर इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को निरुद्ध कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

नागौर. नागौर जिले के पांचौड़ी थाना इलाके में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देकर उसके अश्लील फोटो खींच लिये. बाद में उन फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. फोटो वायरल होने के बाद आरोपी और पीड़ित पक्ष ने राजीनामे के प्रयास किया. लेकिन इस बीच पुलिस को घटना के बारे में पता चल गया. इस पर पुलिस तत्काल पीड़िता के परिवार के पास पहुंची. उसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे निरुद्ध कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नागौर पुलिस उपाधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मामला पांचौड़ी इलाके एक गांव से जुड़ा है. वहां 14 साल की नाबालिग से उसके पड़ोस में रहने वाले 17 साल के नाबालिग लड़के ने 3 जनवरी को रेप किया था. वारदात के दौरान आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो ले लिये. बाद में उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फोटो देख परिजनों को घटना का पता चला. इसके बाद दोनों पक्षों ने राजीनामे के प्रयास किए गए. लेकिन अब पीड़िता के पिता ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है.

10 दिनों तक आपस में चलता रहा राजीनामे का प्रयास
उपाधीक्षक विनोद कुमार के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को निरुद्ध कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़िता और आरोपी दोनों पड़ोसी हैं. घटना के बाद मुंबई में रहने वाले पीड़िता के भाई ने जब आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए बहन के फोटो देखे तो मामले का पता चला. इस मामले में यह भी सामने आया कि पीड़िता पक्ष और आरोपी पक्ष 10 दिनों तक आपस में राजीनामे का प्रयास कर रहे थे.

फोटो वायरल होने से लगी पुलिस को भनक
इस मामले में जब पीड़िता के फोटो वायरल हुए तो मामले की भनक पुलिस को लगी. इस बीच पुलिस को पता चला कि दोनों पक्ष इस तरह के गंभीर मामले में भी राजीनामा करने का प्रयास कर रहे हैं तो वह हरकत में आई. रेप जैसे मामले में राजीनामे जैसी कोशिश होने पर पुलिस पीड़िता के परिवार तक पुलिस पहुंची. पुलिस के हरकत में आने पर इस संबंध में मामला दर्ज हुआ.

Tags: Crime story, Nagaur News, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर