अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: नागौर में 3 नकाबपोश लुटेरों ने दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर बैंक से 15 लाख रुपये लूटे

तीनों लुटेरों ने जिस तरह से पिस्तौल की नोक पर फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया है उससे बैंक कर्मचारी सकते में आ गए.
तीनों लुटेरों ने जिस तरह से पिस्तौल की नोक पर फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया है उससे बैंक कर्मचारी सकते में आ गए.

नागौर में आज तीन नकाबपोश लुटेरों ने ग्रामीण बैंक पर धावा बोलकर वहां से करीब 15 लाख रुपये लूट (Bank Loot) लिये. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

  • Share this:
नागौर. जिले के जायल थाना इलाके में बेखौफ लुटेरों (Fearless robbers) ने आज दिनदहाड़े पिस्तौल (Pistol ) की नोक पर ग्रामीण बैंक को लूट (Bank Loot) लिया. नकाबपोश लुटेरे बैंक से करीब 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. वारदात के बाद पुलिस ने इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई है, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. बैंक लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पुलिस के अनुसार लूट की वारदात तरनाऊ गांव में स्थित राजस्थान मरुधर ग्रामीण बैंक में सुबह करीब 11 बजे हुई है. वहां तीन नकाबपोश लूटेरों ने पिस्तौल की नोंक पर करीब 15 लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. तीनों नकाबपोश लुटेरे हथियारों के साथ बैंक में घुसे थे. लुटेरों ने एक-एक करके बैंक के कर्मचारियों और वहां मौजूद अन्य लोगों को एक तरफ खड़ा कर दिया और बाद में बैंक में रखे करीब 15 लाख रुपए लूट ले गए. लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. लूट के बाद जैसे ही लुटेरे अपनी बाइक से फरार हुए तो बैंककर्मियों पुलिस को इसकी सूचना दी.

सावधान: यह विदेशी ठग फेसबुक पर दोस्ती कर बैंक खाता खाली कर देता है, जोधपुर पुलिस ने दिल्ली से दबोचा

लुटेरों ने बड़े आराम से लूट की वारदात का अंजाम दिया


सूचना पर जायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. तीनों लुटेरों ने जिस तरह से पिस्तौल की नोक पर फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया है उससे बैंक कर्मचारी सकते में आ गए. सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि लुटेरों ने बड़े आराम से लूट की वारदात का अंजाम दिया है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज