नागौर के पास बस पलटने से चालीस यात्री घायल

ETV Rajasthan
Updated: September 16, 2017, 2:08 PM IST
नागौर के पास बस पलटने से चालीस यात्री घायल
नागौर के पास बस पलटने से 40 यात्री घायल हो गए.
ETV Rajasthan
Updated: September 16, 2017, 2:08 PM IST
नागौर जिले के जायल के पास एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 40 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए डेह पीएचसी पहुंचाया गया है. हादसे में करीब छह यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नेशनल हाईवे 65 पर जायल के डेह के पास तेज गति से जा रही एक निजी बस अचानक पलट गई. हादसे में बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए. इनमें से छह यात्रियों को गंभीर चोटे आई हैं. यात्रियों ने हादसे के पीछे बस ड्राइवर की लापरवाही को कारण बताया. यात्रियों का कहना है कि चालक लापरवाही पूर्वक बस चला रहा था और इसी कारण बस अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित बस को चालक संभाल नहीं पाया और यह हादसा हो गया.

हादसे की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू कर दिया और आपातकालीन सेवा 108 व पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही 108 व पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. जिसके बाद घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से डेह के पीएचसी तक पहुंचाया गया. जहां घायलों का उपचार चल रहा है. तीन गंभीर घायलों को नागौर रैफर किया गया है.

बस जोगलसर-नागौर रूट की बताई जा रही है और नागौर जा रही थी. नेशनल हाईवे 65 पर अवैध रूप से निजी बसें बेधड़क दौड़ रही हैं. जिन पर कोई कार्रवाई भी नहीं होती है. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सुरपालिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर