लाइव टीवी
Elec-widget

नागौर: सुरपालिया बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौत

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: November 13, 2019, 2:20 PM IST
नागौर: सुरपालिया बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौत
बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

नागौर (Nagaur) जिले में बाइक से जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में बाइक से जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई. नागौर-सालासर मेगा हाईवे पर सुरपालिया बाईपास (Surpaliya Bypass) के पास एक ट्रेलर (ट्रक) ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर (Hit) मार दी, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया.

पूरा मामला

इस हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक चावली गांव निवासी पिता-पुत्र बाइक पर सवार होकर सुरपालिया से अपने गांव चावली जा रहे थे. तभी उस दौरान सुरपालिया बाईपास पर तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. मृतकों की पहचान बाइक सवार पिता रामदेव नायक और बेटे की हनुमान के रूप में हुई है. दोनों को पहले घायल हालत में सुरपालिया से नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया था, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया था.

अस्पताल ले जाने के दौरान पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

वहीं इलाज के लिए दूसरे अस्पताल ले जाने के दौरान पिता-पुत्र दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं इस हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिजन भी तुरंत नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुरपालिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- अनियंत्रित कार ने मां-बेटी को मारी टक्कर, महिला की मौत व बच्ची की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें:- बारां: फर्जी मुनीम बनकर आया और दुकानदार से ठग ले गया 93 हजार रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...