अलवर के बाद नागौर भी हुआ शर्मसार, गैस कनेक्शन का फॉर्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप

राजस्थान में नागौर जिले के मकराना क्षेत्र में गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर मकराना थाना में एफआईआर दर्ज हो गई है.

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 8:09 AM IST
अलवर के बाद नागौर भी हुआ शर्मसार, गैस कनेक्शन का फॉर्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप
सांकेतिक फोटो
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 8:09 AM IST
राजस्थान में एक और गैंगरेप की खबर है. नागौर जिले के मकराना क्षेत्र में गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर मकराना थाना में एफआईआर दर्ज हो गई है. पीड़िता मकराना थाना के ही रामपुरा गांव की रहने वाली है.

बता दें कि पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि बीते 3 मार्च को वह रामपुरा से कुकड़ोद गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई थी. वहां पर उसकी मुलाकात कुकड़ोद का ही रहने वाला मुकेश जाट और उचेरिया गांव का रहने वाला किशोर स्वामी से हुई. इन्हीं दोनों की मदद से पीड़िता ने गैस कनेक्शन का फार्म भरा. दोनों लड़के और पीड़िता में जान-पहचान हो गई. अगले ही दिन दोनों आरोपी पीड़िता के घर रामपुरा पहुंच गया. दोनों ने पीड़िता से कहा कि आपने जो फार्म भरा है उस पर हस्ताक्षर करने आपको मेरे साथ चलना होगा. इस पर पीड़िता आरोपियों की बातों में आ गई और दोनों के साथ घर से निकल गई.

नशीला पदार्थ पिला कर गैंगरेप को अंजाम दिया गया

रास्ते में दोनों लड़कों के साथ पीड़िता कहीं और चली गई. पीडि़ता का कहना है कि उसे आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिला दिया. नशीला पदार्थ पीने से वह बेहोश हो गई. जब होश आया तो उसने खुद को एक होटल के कमरे में पाया. उसने कमरे में मौजूद युवकों से पूछा तो वीडियो वायरल कर देने की धमकी देने लगा.

सांकेतिक फोटो


बीते दो महीने से आरोपी दोनों लड़के पीड़िता के संपर्क में थे और लगातार ब्लैकमेल कर परेशान कर रहे थे. इस बीच बुधवार को एक बार पिर दोनों लड़के उसके घर पहुंच गए और उन्होंने पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बता दी. इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को मकराना थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया.

मकराना पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. डीएसपी रैंक के एक अधिकारी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी दोनों लड़के की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू हो गए हैं. दोनों आरोपी की बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

बता दें कि राजस्थान के अलग-अलग जिलों से लगातार गैंगरेप की खबर आ रही है. बीते कुछ दिनों में यह मामला काफी बढ़ गया है. हाल ही अलवर जिले के थानागाजी में पति के सामने ही एक महिला के साथ गैंगरेप पर बवाल मचा हुआ है. इस मामले में जिले के कप्तान के साथ कई पुलिस पर गाज गिर चुकी है.

ये भी पढ़ें-

पूर्व मंत्री के भाई ने दी योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को फोन पर धमकी

अलवर में दलित महिला से गैंगरेप पर गरमाई सियासत, भीम आर्मी ने बुलाया जयपुर बंद

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में किया IPL का जिक्र, राजीव गांधी पर लगाया नया आरोप

Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
First published: May 9, 2019, 4:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...