सांसद हनुमान बेनीवाल के महापड़ाव के बाद सरकार ने मंत्री हरीश चौधरी को नागौर भेजा, बैठक जारी

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2019, 3:54 PM IST
सांसद हनुमान बेनीवाल के महापड़ाव के बाद सरकार ने मंत्री हरीश चौधरी को नागौर भेजा, बैठक जारी
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का नागौर पहुंचने पर हुआ स्वागत

सांसद हनुमान बेनीवाल के महापड़ाव के बाद सरकार ने स्थिति को संभालने के लिए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को नागौर भेजा है. मंत्री हरीश चौधरी अधिकारियों से फीडबैक ले रहे हैं.

  • Share this:
नागौर के ताऊसर गांव में बंजारा समाज की ओर से किए गए अतिक्रमण (Encroachment) को हटाने के दौरान हुए बवाल और इस मामले में सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की ओर से डाले गए महापड़ाव से उपजी स्थिति को लेकर प्रदेश सरकार ने राजस्व मंत्री (Revenue Minister) हरीश चौधरी को नागौर (Nagaur) भेजा है. राजस्व मंत्री के साथ डीडवाना के विधायक (MLA) चेतन डूडी भी मौजूद है. राजस्व मंत्री व डीडवाना विधायक ने नागौर पहुंचकर सर्किट हाऊस में अधिकारियों की बैठक  (meeting) की और पूरे मामले का फीडबैक लिया. इस मामले में संभागीय आयुक्त एलएल मीणा, आईजी संजीव नोर्जरी, कलेक्टर दिनेश यादव, एसपी डॉ. विकास पाठक सहित अधिकारियों के विचार सुने. समाचार लिखे जाने तक मंत्री और अधिकारियों के बीच सभी पहलुओं पर चर्चा की जा रही है.

सांसद हनुमान बेनीवाल के महापड़ाव के बाद नागौर पहुंचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी लोगों की बात सुनते


सांसद हनुमान बेनीवाल की मांगों पर किया जा रहा विचार

अधिकारियों के साथ चल रही इस बैठक में पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल के दौरान जेसीबी चालक फारूख की मौत का मामला, आरएलपी के विधायकों की ओर से एसडीएम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाने, हत्या व राजकार्य में बाधा डालने के मुकदमों व सांसद हनुमान बेनीवाल की मांगों पर विचार किया जा रहा है.

राजस्व मंत्री मृतक फारूख के घर भी जाएंगे

राजस्व मंत्री मृतक फारूख के घर पर भी जाएंगे. उल्लेखनीय है कि नागौर के ताऊसर के बंजारों की ढाणी में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल के मामले में नागौर के एसडीएम दीपांशु सांगवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया. नागौर जिले की मेड़ता की विधायक एवं जोधपुर जिले के भोपालगढ़ विधायक ने नागौर कोतवाली थाने में नागौर उपखंड अधिकारी के खिलाफ धमकाने, पुलिस से पिटवाने, दुर्व्यवहार करने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
Loading...

ताऊसर मामले में गहलोत और हनुमान बेनीवाल के बीच बयानों की जंग

हनुमान बेनीवाल ने थानेदार की लगाई क्लास, SDM पर केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...