• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • अलवर गैंगरेप केस- नए एसपी की नियुक्ति पर बेनीवाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अलवर गैंगरेप केस- नए एसपी की नियुक्ति पर बेनीवाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

विधायक हनुमान बेनीवाल। फाइल फोटो।

विधायक हनुमान बेनीवाल। फाइल फोटो।

अलवर गैंगरेप प्रकरण के बाद वहां नियुक्त किए गए नए पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक विधायक हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
    अलवर गैंगरेप प्रकरण के बाद वहां नियुक्त किए गए नए पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक विधायक हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि जिस अधिकारी से प्रताडि़त होकर नागौर पुलिस के दलित पुलिसकर्मी गेनाराम मेघवाल ने परिजनों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली थी उसे ही दलित हितों का पहरेदार बनाकर अलवर भेजा गया है.

    अलवर गैंगरेप केस- प्रशासनिक जांच के आदेश और 10 दिन में चार्जशीट पेश करने के आदेश

    बेनीवाल ने शुक्रवार को नागौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि गेनाराम प्रकरण में जांच अधिकारी आईजी बीएल मीणा ने भी उनको संदिग्ध माना था. उसी अधिकारी को अलवर में दलित हितों की रक्षा के लिए पोस्टिंग दी गई है. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि सरकार का यह निर्णय साबित करता है कि अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार दलित समाज के खिलाफ है. बेनीवाल ने कहा कि सरकार संवेदनशील है तो डीजीपी व अन्य पुलिस कार्मिकों को तत्काल हटाया जाना चाहिए.

    अलवर गैंगरेप केस: अब अलवर के नए SP होंगे IPS पारिस देशमुख

    हाल ही में नियुक्त किया गया है देशमुख को
    उल्लेखनीय है कि गैंगरेप केस के बाद राज्य सरकार ने अलवर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार को हटा दिया था. उसके बाद पारिस देशमुख को नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है.

    अलवर, भरतपुर और नागौर के बाद अब सीकर में गैंगरेप

    चूरू में बजरंग दल के प्रखंड संयोजक सुरेन्द्र जडिया का मर्डर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज