पीएम मोदी के बर्थडे पर नागौर को मिली ये सौगात

Mahendra Bishnoi | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 4:07 PM IST
पीएम मोदी के बर्थडे पर नागौर को मिली ये सौगात
फोटो-(ईटीवी)
Mahendra Bishnoi | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 4:07 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर रविवार को नागौर शहर को बड़ी सौगात मिली है. शहर के कांकरियां स्कूल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में अमृत योजना का शिलान्यास किया गया.

नागौर शहर में 111. 25 करोड़ की इस योजना का शिलान्यास केंद्रीय उपभोक्ता राज्य मंत्री सीआर चौधरी, नागौर विधायक हबीबुर्रहमान, जायल विधायक मंजू बाघमार, मेड़ता विधायक सुखराम, जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम, एसपी परिस देशमुख ने किया.

शिलान्यास कार्यक्रम के मौके पर बोलते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी नागौर शहर के लिए अमृत योजना आने वाले समय में बेहद फायदेमंद साबित होगी. इस योजना के तहत पेयजल के लिए 50 करोड़, सिवरेज के लिए 60 करोड़ व पार्क निर्माण के लिए 1.25 करोड़ रुपए खर्च होंगे.

केंद्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी ने कहा कि नागौर शहर में सीवरेज की समस्या लंबे समय से चल रही थी, जिससे अब निजात मिल सकेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार में प्रदेश की भाजपा सरकार जनता के विकास कार्यों के लिए समर्पित है. आमजन से जुड़ी समस्याओं और विकास कार्यों को लेकर सरकार लगातार प्रयास में जुटी है. इसके लिए योजनाओं में विस्तार किया जा रहा है

मंत्री चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार कई तरह की योजना चला रही हैं, जिनसे आमजन को फायदा मिल सकता है. इसके लिए आमजन को जागरुक होकर योजनाओं के बारे में जानना होगा.

इस दौरान उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं को अपील करते हुए कहा कि वे केंद्र में राज्य सरकार की योजनाएं आमजन तक पहुंचाएं और आमजन को इन योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए प्रयास करें.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर