अपना शहर चुनें

States

टिकट कटने से नाराज नागौर विधायक हबीबुर्रहमान ने छोड़ी BJP, कांग्रेस के संपर्क में

विधायक हबीबुर्रहमान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
विधायक हबीबुर्रहमान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सोमवार रात नागौर बीजेपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ. पार्टी के वरिष्ठ नेता और नागौर से बीजेपी विधायक हबीबुर्रहमान ने भी टिकट कटने से नाराज होकर पार्टी का दामन छोड़ दिया.

  • Share this:
विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद बगावत और पार्टी छोड़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. सोमवार रात नागौर बीजेपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ. पार्टी के वरिष्ठ नेता और नागौर से बीजेपी विधायक हबीबुर्रहमान ने भी टिकट कटने से नाराज होकर पार्टी का दामन छोड़ दिया. हबीबुर्रहमान कांग्रेस नेताओं के संपर्क में बताए जा रहे हैं.

हबीबुर्रहमान बीजेपी के तीसरे बड़े नेता हैं, जिन्होंने ने पार्टी का दामन छोड़ा है. हबीबुर्रहमान दिल्ली बताए जा रहे हैं और वहां वे कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मुलाकातों में लगे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर हबीबुर्रहमान कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उनको नागौर से प्रत्याशी बनाए जाने की संभावना है. बीजेपी ने इस बार हबीबुर्रहमान का टिकट काटकर मोहनराम चौधरी को टिकट दिया है. हबीबुर्रहमान नागौर से पांच बार विधायक रह चुके हैं. इनमें से तीन बार वे कांग्रेस की टिकट पर जीते तो दो बार बीजेपी की टिकट पर विधायक बने हैं.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी ताजा खबरें  



राजस्थान विस चुनावः BJP की पहली लिस्ट में छाया वंशवाद, बेटे, पोते और बहुओं को भी टिकट 
पार्टी छोड़ने वाले तीसरे बड़े नेता
हबीबुर्रहमान से पहले सोमवार को दोपहर में पाली जिले के जैतारण से विधायक एवं राजे सरकार के जलदाय मंत्री सुरेन्द्र गोयल ने टिकट कटने के बाद बगावत करते हुए पार्टी छोड़ दी और निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था. वहीं उनसे पहले सुबह प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनखड़ भी जयपुर की विराटनगर से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी को गुडबाय कह चुके हैं. धनखड़ ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर रखा है.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव की ताजा अपडेट LIVE 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज