अपना शहर चुनें

States

नागौर में बीजेपी में बगावत तेज, सात प्रत्याशियों में से पांच का विरोध

प्रदर्शन करते कुमावत समाज के लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
प्रदर्शन करते कुमावत समाज के लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बीजेपी ने नागौर में कुल दस सीटों में से सात पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं. इनमें सात सीटों में से पांच पर विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं.

  • Share this:
बीजेपी ने नागौर में कुल दस सीटों में से सात पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं. इनमें सात सीटों में से पांच पर विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं. नावां सीट पर कुमावत समाज को प्रतिनिधित्व नहीं देने से नाराज समाज के लोगों ने मंगलवार को बैठक कर अपना प्रत्याशी खड़ा करने की घोषणा कर दी है.

कुमावत समाज ने नावां सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर शिंभुराम कुमावत को चुनाव लड़ाने की घोषणा की है. वहीं मंत्री सुरेंद्र गोयल का टिकट काटने व नावां से समाज को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने से नाराज होकर प्रदेश मंत्री सरोज प्रजापत व ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजाराम प्रजापति पार्टी छोड़ चुके हैं. इसी तरह लाडनूं में ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि को टिकट देने का विरोध हो रहा है और ग्रामीण मंडल अध्यक्ष इस्तीफा दे चुके हैं. मेड़ता सीट पर भंवराराम को टिकट देने से नाराज पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक कर प्रत्याशी बदलने की मांग की है. बैठक में जिला महामंत्री नवरत्नमल सिंघवी और जिला मंत्री सीपी बिड़ला समेत विभिन्न पदाधिकारियों ने विरोध दर्ज कराते हुए प्रत्याशी नहीं बदलने पर इस्तीफा देने की चेतावनी दी है.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी ताजा खबरें  



राजस्थान विस चुनावः BJP की पहली लिस्ट में छाया वंशवाद, बेटे, पोते और बहुओं को भी टिकट 
नागौर विधायक छोड़ चुके हैं बीजेपी
जायल में भी बीजेपी से टिकट की मांग कर रहे सुरेंद्र पंवार को टिकट नहीं मिलने पर वे अपने धड़े के साथ अपनी ही चाची मंजू बाघमार की खिलाफत में उतर चुके हैं. नागौर से टिकट नहीं मिलने पर विधायक हबीबुर्रहमान पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव की ताजा अपडेट LIVE 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज