अपना शहर चुनें

States

राजस्थान के रण में गरजे शाह, कहा- कांग्रेस बनी गांधी नेहरू परिवार की प्राइवेट लि. फर्म

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फाइल फोटो।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फाइल फोटो।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को राजस्थान के रण में नागौर की धरती से कांग्रेस को ललकारते हुए राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किए. शाह ने कहा कांग्रेस को ना देश की चिंता है और ना ही राजस्थान की.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को राजस्थान के रण में नागौर की धरती से कांग्रेस को ललकारते हुए राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किए. शाह ने कहा कांग्रेस को ना देश की चिंता है और ना ही राजस्थान की. उन्होंने गांधी परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस गांधी नेहरू परिवार की प्राइवेट फर्म बन गई है.

नागौर के कुचामन में आयोजित चुनावी सभा में शाह ने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं की सराहना करते हुए कि मोदी सरकार देश के लिए 129 योजनाएं लाई है. मोदी राज में देश सुरक्षित हुआ है. मोदी सरकार ने राजस्थान को यूपीए से ढाई गुना ज्यादा पैसा दिया है. शाह ने एनआरसी मुद्दे पर भी कांग्रेस पर आरोप जड़े. शाह ने बिना कर्ज चुकाए देश छोड़कर जा चुके उद्योगपतियों की चर्चा करते हुए कहा कि उनको लोन कांग्रेस ने दिए थे और वो आज आरोप बीजेपी पर लगा रही है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणा-पत्र, किसानों और युवाओं पर फोकस, किसानों की सम्पूर्ण कर्जमाफी का वादा 



कांग्रेस का घोषणा पत्र: पीसीसी चीफ बोले, सरकार बनने पर समयबद्ध तरीके से करेंगे लागू 
श्रीगंगानगर में करेंगे रोड शो
शाह की आज प्रदेश में तीन सभाएं हैं. कुचामन के बाद शाह अब चूरू के सुजानगढ़ जाएंगे और वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाह श्रीगंगानगर जाएंगे. वहां दोपहर 3:00 बजे बीरबल चौक से रोड शो करेंगे. इसमें श्रीगंगानगर जिले के सभी छह विधानसभाओं के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. श्रीगंगानगर से शाम को शाह जोधपुर जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज