अपना शहर चुनें

States

पोषाहार घोटाले को लेकर नागौर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 11 कार्यालयों पर मारे छापे

नागौर में कार्रवाई में जुटी एसीबी टीम। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
नागौर में कार्रवाई में जुटी एसीबी टीम। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

ब्यूरो की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग के सीडीपीओ कार्यालयों पर छापा मारकर वहां से भ्रष्टाचार से जुड़े दस्तावेज जब्त किए हैं.

  • Share this:
नागौर जिले में मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पोषाहार घोटाले को लेकर बड़ी कार्रवाई की. ब्यूरो की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग के सीडीपीओ कार्यालयों पर छापा मारकर वहां से भ्रष्टाचार से जुड़े दस्तावेज जब्त किए हैं. ब्यूरो की इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया.

एसीबी मुख्यालय के निर्देश टीम ने नागौर जिले के महिला एवं बाल विकास विभाग व जिले के सीडीपीओ कार्यालयों पर छापा मारकर पोषाहार घोटाले से जुड़े दस्तावेजों को जब्त किया है. टीम ने जिले में कुल 11 जगहों पर छापा मारा है. एसीबी की स्पेशल टीमों ने नागौर, रिया, डेगाना, कुचामन और परबतसर सहित 11 स्थानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की है.

एक दर्जन टीमें जुटी हैं जांच में 
एसीबी मुख्यालय एसीबी को इस बात की शिकायत मिली थी कि नागौर जिले के स्कूलों में वितरित किया जाने वाले पोषाहार में घोटाला किया जा रहा है. यहां ठेकेदार घटिया क्वालिटी का और कम पोषाहार वितरित कर रहा है. इस पर ब्यूरो की स्पेशल टीमों ने सभी जगह एक साथ कार्रवाई की. इसके लिए एसीबी की करीब एक दर्जन टीमें जांच में जुटी हुई हैं. पूरी कार्रवाई अजमेर एसीबी के एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई व एएसपी सीपी शर्मा के नेतृत्व में चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज