होम /न्यूज /राजस्थान /'हरियाणा की शकीरा' ने शेयर किए Bigg Boss के राज! क्या शो में वापसी करेंगी गोरी नागौरी?

'हरियाणा की शकीरा' ने शेयर किए Bigg Boss के राज! क्या शो में वापसी करेंगी गोरी नागौरी?

Bigg Boss 16 : क्या बिग बॉस के प्रतियोगियों का व्यवहार और बातचीत वगैरह, सब कुछ स्क्रिप्टेड होता है? बिग बॉस के इस घर मे ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – कृष्ण कुमार

    नागौर. गोरी नागौरी ने सबसे पहले 400 रुपये फीस में डांस शुरू किया था. बाद में मेहनत व संघर्ष करने के बाद लोगों के दिलों में जगह बनाई. हरियाणा में गौरी नागौरी का नृत्य अधिक पसंद किया जाने लगा, जिससे वहां के स्थानीय लोगों ने इन्हें ‘शकीरा’ की उपाधि दे दी. इसी लोकप्रियता के कारण 2022 में बिगबॉस के 16वें सीजन में उनकी एंट्री हुई. हालांकि गोरी को इस शो का सफर करीब महीने भर पहले खत्म करना पड़ा लेकिन वह अब भी इस शो का हिस्सा बनने का मन रखती हैं.

    गोरी नागौरी यानी तस्लीमा बानो ने न्यूज़18 लोकल के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें सलमान खान ने खुद बताया कि यह हिन्दी भाषा का शो है, जहां केवल बिगबॉस का राज चलता है. बिगबॉस जिस कन्टेस्टेंट को जो टास्क देता है, उसके बारे में घर में रह रहे सदस्यों को पता नही होता. गोरी के मुताबिक सदस्यों को घर के अंंदर फोन व घड़ी ले जाना मना है. गोरी ने बताया कि बिगबॉस में प्रतिभागियों को कोई स्क्रिप्ट लिखी नहीं मिलती. बिगबॉस के आदेश व निर्देश पर ही घर चलता है.

    वापसी करना चाहती हैं गोरी

    बिग बॉस शो का हिस्सा बनकर सुर्खियां बटोर चुकी गोरी ने अपने संघर्ष के बारे में बताया मुस्लिम परिवार की होने की वजह से मुझे इस मुकाम तक पहुंचने में काफी दिक्कतें हुईं. लेकिन परिवार व गुरू डीडी चारण के सहयोग से यह सफर संभव हुआ. गोरी ने बताया कि बिगबॉस के घर में सलमान खान व जाह्नवी कपूर के साथ डांंस करने का मौका उन्हें मिला.

    गोरी कहती हैं ‘मैं वाईल्ड कार्ड एन्ट्री से बिगबॉस में वापस जाना चाहती हूं. इस बार मेरे किरदार में भी परिवर्तन हो सकता है. गोरी ने बताया कि बिगबॉस को घर के भीतर लोग कैसे भी नज़र आएं क्योंकि वह एक खेल है, प्रतियोगिता है लेकिन इस घर से बाहर निकलते ही सभी सदस्य दोस्त की तरह हो जाते हैं.

    Tags: Bigg boss, Nagaur News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें