Assembly Banner 2021

Big road accident: नागौर में कार और पिकअप में टक्‍कर, अनियंत्रित होकर दूसरे वाहन में घुसी, 3 लोगों की मौत

हादसा रात को करीब डेढ़ बजे हुआ.

हादसा रात को करीब डेढ़ बजे हुआ.

Road Accident: नागौर में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा रोल थाना इलाके के फागली के पास हुआ.

  • Share this:
नागौर. जिले के रोल थाना इलाके के फागली के पास गुरुवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा एक कार के पिकअप से टकराने से हुआ. पिकअप से टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन में जा घुसी. पुलिस ने मृतकों के शवों को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों में से दो की शिनाख्त हो चुकी है. तीसरे मृतक की पहचान के प्रयास जारी हैं.

जानकारी के अनुसार, हादसा रात को करीब डेढ़ बजे हुआ. जयपुर से नागौर की तरफ आ रही एक कार की रोल थाना इलाके के फागली के पास पिकअप से टक्कर हो गई. पिकअप से टकराने के बाद कार चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और वह सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन में जा घुसी. हादसे के बाद रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और कार सवार चार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर्स ने तीन घायलों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक घायल का इलाज जारी है.

Gujjar Reservation Movement: गुर्जर समाज को मनाने में जुटी गहलोत सरकार, की 3 बड़ी घोषणाएं

नागौर शहर के रहने वाले हैं मृतक


भीषण हादसे में कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत के बाद जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतकों की पहचान के प्रयास शुरू किये और उच्चाधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी. हादसे में मारे गये दो लोगों की शिनाख्त नागौर शहर के गौतम और सगीर खान के रूप में हुई है. वहीं तीसरे मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. हादसे में घायल हुए सत्यवीर वाल्मिकी का नागौर के जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. शवों को आज पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज