अपना शहर चुनें

States

नागौर में बीजेपी की गुटबाजी खुलकर आई सामने, प्रदेशाध्यक्ष की गाड़ी का किया घेराव

प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की गाड़ी का घेराव करते कार्यकर्ता। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की गाड़ी का घेराव करते कार्यकर्ता। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से ऐन पहले नागौर शहर भाजपा की गुटबाजी गुरुवार को खुलकर सामने आ गई. शाह के दौरे की तैयारियों के सिलसिले में नागौर आए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष के सामने कार्यकर्ताओं ने अपनी भड़ास निकालने का प्रयास किया और उनकी गाड़ी का घेराव किया.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से ऐन पहले नागौर शहर भाजपा की गुटबाजी गुरुवार को खुलकर सामने आ गई. शाह के दौरे की तैयारियों के सिलसिले में नागौर आए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के सामने कार्यकर्ताओं ने अपनी भड़ास निकालने का प्रयास किया और उनकी गाड़ी का घेराव किया.

कार्यकर्ता प्रदेशाध्यक्ष को अपनी बात कहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सैनी उनकी बात को अनसुना करके रवाना हो गए. इसके बाद शहर जिलाध्यक्ष रामचंद्र उत्ता के खिलाफ नारेबाजी हुई. पूर्व जिला उपाध्यक्ष महेंद्र पहाड़िया ने आरोप लगाया कि शहर जिलाध्यक्ष रामचंद्र उत्ता कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे हैं और पार्टी के खिलाफ गतिविधियां चला रहे हैं. अमित शाह के महत्वपूर्ण दौरे से पहले भी मनमर्जी की जा रही है.

कार्यकर्ताओं को अवांछित बताने का लगाया आरोप
पहाड़िया ने आरोप लगाया कि गुरुवार को बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओ को बोला गया कि वे अवांछित हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं में इसे लेकर भारी रोष व्याप्त है. नागौर शहर के पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र सुराणा ने कहा कि शहर जिलाध्यक्ष रामचंद्र उत्ता की गतिविधियों को लेकर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को अवगत कराया जाएगा. शहर जिलाध्यक्ष मनमर्जी से काम कर रहे हैं. ऊपर से कार्यकर्ताओं को अवांछित कहा जा रहा है. यह गलत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज