नागौर में जायरीनों से भरी बस खाई में गिरी, 1 महिला की मौत, 24 घायल

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 12:40 PM IST
नागौर में जायरीनों से भरी बस खाई में गिरी, 1 महिला की मौत, 24 घायल
नागौर के डेगाना इलाके में हुआ हादसा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में गुरुवार को सुबह बड़ा हादसा (Major accident) हो गया. यहां जियारत करने जा रहे जायरीनों से भरी एक बस अनियंत्रित ( Uncontrolled Bus) होकर खाई में पलट गई. हादसे एक महिला (woman) की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन यात्री घायल (injured) हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में गुरुवार को सुबह बड़ा हादसा (Major accident) हो गया. यहां जियारत करने जा रहे जायरीनों से भरी एक बस  अनियंत्रित ( Uncontrolled Bus) होकर खाई में पलट गई. हादसे एक महिला (woman) की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन यात्री घायल (injured) हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच रहा है. बस में सवार सभी लोग उत्तरप्रदेश के हैं. ये लोग अजमेर जा रहे थे.

राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंगोड़ गांव के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा नेशनल हाईवे नंबर-458 पर डेगाना इलाके में सुबह करीब 10 बजे हुआ. उस समय एक बस में सवार होकर यात्री जियारत करने जा रहे थे. इसी दौरान लंगोड गांव के पास बस अनियंत्रित हो गई. इससे चालक घबरा गया और वह वह बस पर पूरी तरह से नियंत्रण खो बैठा. बाद में बेकाबू बस राजमार्ग के किनारे स्थित खाई में पलट गई. हादसे में 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घायल जायरीनों को बस से निकाला और तत्काल स्थानीय अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया. इस दौरान सूचना पर पाकर मौके पर अन्य लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.

उत्तर प्रदेश के हैं सभी जायरीन

बस में सवार सभी जायरीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और वे अजमेर दरगाह जा रहे थे. हादसा बस के तेज रफ्तार में होने के कारण हुआ बताया जा रहा है. घायलों को निकटवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर उपचार शुरू करवाया गया है. घायलों की हालत अब ठीक बताई जा रही है. लेकिन हादसे के कारण वे घबरा गए. पुलिस के अनुसार अब हताहतों की हालत ठीक है और हालात नियंत्रण में हैं. पुलिस खाई में गिरी बस को निलवाने का प्रयास कर रही है.

सोते हुए दो सगे भाइयों को चाकुओं से गोदकर मार डाला

राजस्थान मतदान प्रतिशत के मामले में सबसे अच्छा राज्य- CEC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...