लाइव टीवी

नागौर में कार सवार बदमाशों ने टोलकर्मियों से मारपीट कर गेट तोड़ा, घटना सीसीटीवी में कैद

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: November 25, 2019, 4:07 PM IST
नागौर में कार सवार बदमाशों ने टोलकर्मियों से मारपीट कर गेट तोड़ा, घटना सीसीटीवी में कैद
नागौर में रविवार की रात टोल गेट को तोड़ते बदमाश

राजस्थान के नागौर में बड़ी घाटी टोल नाके पर कार सवार बदमाशों (miscreants) ने रविवार की रात टोलकर्मियों के साथ मारपीट कर टोल गेट (toll gate) तोड़ दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (captured in CCTV) में कैद हो गई है.

  • Share this:
नागौर. जिले के बड़ी घाटी टोल नाके पर रविवार की रात टोलकर्मियों के साथ मारपीट और लूटपाट करने का मामला सामने आया है. लूटपाट की इस घटना को दो कारों में सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने अंजाम दिया. इस दौरान टोल नाके पर बदमाशों (miscreants) ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. यह पूरी वारदात टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद (captured in CCTV) हो गई है. बदमाशों ने टोल गेट (toll gate) को तोड़ दिया. टोलकर्मियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद थांवला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस संबंध में टोलकर्मियों की रिपोर्ट के आधार पर बाड़ी घाटी टोल नाके पर उत्पात मचाने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

सीसीटीवी कैमरे टोल गेट तोड़ते नजर आ रहे हैं बदमाश 

सीटीटीवी कैमरे के फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कार सवार युवकों के टोल नाके पर तैनात टोलकर्मी के साथ पहले मारपीट की और फिर उसके बाद वहां हंगामा करने लगे. वीडियो फुटेज में युवक टोल गेट को तोड़ते साफ नजर आ रहे हैं. वीडियो में युवक टोलकर्मी पर हमला करते भी नजर आ रहे हैं.



ये भी पढ़ें- श्रीगंगानगर में हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, वारदात CCTV में कैद

8 साल की मासूम को बाप ने बनाया हवस का शिकार, चाचा ने आरोपी को भिजवाया जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...