Rajasthan: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल निकले कोरोना पॉजिटिव, कभी की थी सोनिया-राहुल की जांच कराने की मांग

सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को जेएलएन अस्पताल की लैब में खुद का और पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया था.

Coronavirus Update; राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर उन सभी को क्‍वारंटीन में जाने की सलाह दी है, जो उनके संपर्क में आए थे.

  • Share this:
नागौर. राजस्‍थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना (COVID-19) संक्रमण की चपेट में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) भी आ गये हैं. बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बेनीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी अपने समर्थकों से साझा करते हुए अपील की है कि पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आये लोग भी कोरोना टेस्ट करवायें.

सीएमएचओ सुकुमार कश्यप ने बताया कि सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को जेएलएन अस्पताल की लैब में खुद का और पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया था. शाम को आई रिपोर्ट में बेनीवाल पॉजिटिव पाये गये हैं, जबकि उनकी पत्नी की रिपोर्ट नगेटिव आई है. परिवार के अन्य सदस्यों के सोमवार को सुबह सेम्पल लिये जायेंगे. वहीं बेनीवाल ने भी रिपोर्ट आने के तत्काल बाद ट्वीट कर यह खबर साझा की. बेनीवाल ने ट्वीट किया कि ''#COVID19 के लक्षण महसूस होने के कारण नागौर में टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है तथा मेरी पत्नी कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मेरी अपील है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें तथा मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाए.

Rajasthan: बेकाबू सियासी संकट और कोरोना, एक ही दिन में रिकॉर्ड 1132 पॉजिटिव आये सामने, 11 की मौत





लोकसभा में की थी सोनिया-राहुल की कोविड टेस्ट की मांग
इससे पहले हनुमान बेनीवाल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कोरोना जांच करने को लेकर विवादों में घिर गए थे. हनुमान बेनीवाल ने इस साल मार्च में लोकसभा में कहा था कि भारत में कोरोना वायरस के ज्‍यादातर मरीज इटली से आए हैं, इसलिए राहुल गांधी और सोनिया गांधी और उनके परिवार की जांच होनी चाहिए. बेनिवाल की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया था और उनसे माफी की मांग की थी. हालांकि बेनिवाल ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया था.

प्रदेश में बेकाबू हो रहा है कोरोना
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना बेकाबू हो रखा है. प्रदेश में गत चार दिन से लगातार प्रतिदिन 950 से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं. रविवार को भी प्रदेशभर में 1132 पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं. प्रदेश में कोरोना के कारण अब तक 621 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. राज्य में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 36,430 तक जा पहुंची है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.