अपना शहर चुनें

States

नागौर में भीषण सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत, एक गंभीर घायल

हादसे के बाद मौके पर जमा लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
हादसे के बाद मौके पर जमा लोग। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नागौर शहर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर गुरुवार को एक टैंकर और जीप में हुई भीषण भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
नागौर शहर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर गुरुवार को एक टैंकर और जीप में हुई भीषण भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया है. दुर्घटना के बाद कुछ समय के लिए राजमार्ग पर जाम लग गया.

जानकारी के अनुसार हादसा राजमार्ग पर डेह की तरफ सुबह हुआ. नागौर के जिंदास निवासी पांचाराम नायक, उमाराम नायक व प्रेमसुख जीप में केले भरकर नागौर से झोरड़ा मेले में जा रहे थे. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे टैंकर ने जीप को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे पांचाराम व उमाराम की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने प्रेमसुख को निजी वाहन से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. वहां उसकी स्थिति नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

टैंकर चालक मौके से हुआ फरार
दुर्घटना के बाद चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल करवाया. दोनों मृतकों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज