अपना शहर चुनें

States

नागौर में कुएं में मिला शव, 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

घटनास्थल पर मौजूद भीड़। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
घटनास्थल पर मौजूद भीड़। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नागौर के थांवला थाना इलाके के रोहिसा गांव में एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में पड़ा मिला. इस संबंध में मृतक की पत्नी ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

  • Share this:
नागौर के थांवला थाना इलाके के रोहिसा गांव में एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में पड़ा मिला. इस संबंध में मृतक की पत्नी ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने गुरुवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रोहिसा निवासी चम्पाराम के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी रामकंवरी ने गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ चम्पाराम को अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाया है. रामकंवरी का आरोप है कि हत्या के बाद शव को कुएं में डाला गया है. मृतक का शव कुएं में मिलने के दो दिन पहले ही उसके व परिवार के साथ मारपीट की गई थी. इसका ममला भी थांवला थाने में दर्ज कराया गया था. इसके बाद अचानक चम्पाराम गायब हो गया और शव गांव के ही कुएं में मिला.

देर रात निकाला गया था शव
उल्लेखनीय है कि चम्माराम का शव कुएं में पड़े होने की सूचना बुधवार को सुबह मिली थी. इसके बाद परिजनों ने प्रदर्शन भी किया था, जिसके चलते शव को बाहर नहीं निकाला जा सका था. बाद में काफी प्रयासों से बुधवार को देर रात शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने इस मामले में रामकंवरी की रिपोर्ट पर 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. उनमें से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज