डंपर से टक्कर के बाद ट्रक के केबिन में फंसकर जिंदा जला ड्राइवर

राजस्थान के नागौर जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र में एक अवैध बजरी से भरे डंपर व ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर लगने से आग लग गई, जिसमें ट्रेलर का चालक केबिन में फंसकर जिंदा जल गया.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:07 AM IST
डंपर से टक्कर के बाद ट्रक के केबिन में फंसकर जिंदा जला ड्राइवर
डंपर से टक्कर लगने के बाद गेहूं से भरा ट्रेलर पलटा
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:07 AM IST
नागौर. राजस्थान(Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र में अवैध बजरी से भरा डंपर व ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर (collision in dumper and Truck) हो गई. टक्कर होने से ट्रेलर में आग लग गई. इस दौरान ट्रेलर का चालक ट्रेलर के केबिन में ही फंस गया और उसकी जलने से मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस( Nagaur Police) ने मृतक के शव को ट्रेलर से निकाल कर कब्जे में लिया. मृतक ट्रेलर चालक की शिनाख्त भिनाय निवासी महादेव गुर्जर के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

टक्कर लगने से  ट्रेलर में लगी भीषण आग

घटना नागौर जिले के बग्गड़ गांव के पास की है. पुलिस ने बताया कि लांपोलाई-डेगाना NH-458 पर गुरुवार देर रात ये हादसा हुआ, जहां अवैध बजरी से भरे डंपर और गेहूं से भरे ट्रेलर की आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रेलर में आग लग गई. ट्रेलर के केबिन (Cabin) में लगी आग के कारण चालक केबिन में ही फंस गया और जिंदा जलने से ड्राइवर (Driver) की मौके पर मौत हो गई.

बग्गड़ गांव के पास सड़क के किनारे टक्कर के बाद दोनों वाहन पलटे
बग्गड़ गांव के पास सड़क के किनारे टक्कर के बाद दोनों वाहन पलटे


डंपर का ड्राइवर और खलासी मौके से हुए फरार

हादसे के बाद अवैध बजरी से भरे डंपर के ड्राइवर, खलासी और ट्रेलर का खलासी मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर पादूकलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रेलर में लगी आग को आस-पास के लोगों की मदद से बुझाया. फिलहाल पुलिस ने फरार ड्राइवर और खलासी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव: वोटर को लुभाने की कवायद, मुफ्त दवा की तर्ज पर फ्री पार्किंग का फंडा !
Loading...

यह भी पढ़ें- कलेक्टर के सामने आत्मदाह का प्रयास, सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाया

यह भी पढ़ें- भरतपुर में बदमाश घर से उठा ले गए नाबलिग को, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...