लाइव टीवी
Elec-widget

शराबी पिता ने अपने तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा, फरार

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: November 30, 2019, 10:09 AM IST
शराबी पिता ने अपने तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा, फरार
तीनों बच्चों की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता मौके से फरार हो गया. 

नाथूराम बंजारा ने अपने ही घर में पुत्रियों सीमा (7) व मनीषा (5) के साथ पुत्र विशाल (3) की फांसी का फंदा लगाकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी पिता वारदात के बाद मौके से फरार (Absconding) हो गया. घटना का तब पता चला जब आरोपी की मां और पत्नी मजदूरी कर देर शाम को वापस घर लौटीं.

  • Share this:
नागौर. लाडनूं तहसील के निम्बी जोधा गांव की बंजारा बस्ती में शुक्रवार देर शाम को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. यहां एक पिता ने अपनी तीन संतानों को जान से मार (Father murdered own children) दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी हत्यारा (Murder accused father absconding) पिता मौके से फरार है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शराब पीने का आदी नाथूराम बंजारा ने अपने ही घर में पुत्रियों सीमा (7) व मनीषा (5) के साथ पुत्र विशाल (3) की फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर दी. आरोपी पिता वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. घटना का तब पता चला जब आरोपी की मां और पत्नी मजदूरी कर देर शाम को वापस घर लौटीं.

चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग जमा हुए

परिवार के तीनों मासूमों को मृत देखकर दोनों के होश उड़ गए. आरोपी की पत्नी व मां की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग जमा हो गए. सूचना मिलने के बाद लाडनूं पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. मामले में डीडवाना एएसपी नितीश आर्य सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मामले में फरार नाथूराम की तलाश के लिए टीमें गठित की है.

ये भी पढ़ें - ‘एक्स्ट्रा कांस्टीट्यूशनल अथॉरिटी’ के रूप में काम कर रहा है RSS: अशोक गहलोत

ये भी पढ़ें - BJP ने निकाय चुनाव की समीक्षा कर बनाई पंचायत चुनाव की रणनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...