Home /News /rajasthan /

राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

कहा जा रहा है कि आपस में टक्कराने से पहले कारें एक ट्रोले से टकराई थीं.

कहा जा रहा है कि आपस में टक्कराने से पहले कारें एक ट्रोले से टकराई थीं.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले (Nagaur District) में एक भीषण सड़क हादसा ( Road Accident) हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, घटना खींवसर के टांकला के पास घटी है. कहा जा रहा है कि यहां पर दो कारों के बीच भीषण टक्कर हुई है. कहा जा रहा है कि आपस में टक्कराने से पहले कारें एक ट्रोले से टकराई थीं.

वहीं, दूदू में गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. इससे ट्रक में आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह के आग पर काबू पाया. इस हादसे में आग लगने से 2 लोग झुलस गए हैं. दोनों घायलों कोअस्पताल  में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

 2-3 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है
जानकारी के मुताबिक, सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से आसपास के इलाके में सनसनी फैली हुई है. कहा जा रहा है कि अभी भी जले हुए कुछ सिलेंडरों से गैस निकल रही है. वहीं, ग्रामीणों की घटनास्थल के आस-पास भीड़ लग गई है. दूर-दूर तक खेतों में जले हुए सिलेंडर बिखरे पड़े हैं. साथ ही खेतों में मांस के लोथड़े भी पड़े हैं. कहा जा रहा है कि 2-3 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है.

उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है
वहीं, पिछले महीने खबर सामने आई थी कि राजस्थान के धौलपुर और प्रतापगढ़ (Dholpur And Pratapgarh) जिलों में दो सड़क हादसों (Road Accidents) में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र के बरौली गांव के पास शनिवार को बोलेरो जीप और कार की भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) के रहने वाले थे तथा कैलादेवी दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. हादसे में घायल दो व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags: Accident, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर