Home /News /rajasthan /

नागौर: खेत में चलाई गोली से घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

नागौर: खेत में चलाई गोली से घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

नागौर: खेत में चलाई गोली से घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

नागौर: खेत में चलाई गोली से घायल युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

नागौर के कुचेरा कस्बे में बागरिया के पास के खेत में बने मकान पर दोपहर के समय फायरिंग की, जिसमें एक युवती घायल हो गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

राजस्थान के नागौर के कुचेरा कस्बे के पास खेत की रखवाली के लिए रखे गए बनबागरिया ने खेत में बने मकान पर दोपहर के समय फायरिंग की. गोली लगने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने बताया कि मकान के बाहर बैठकर भोजन कर रहे थे, इस दौरान मीठूकंवर राजपूत खाना परोस रही थी. इस दौरान घर के उत्तर दिशा से बंदूक की आवाज के साथ गोली आकर उसे लगी. गोली लगने पर वो जमीन पर पर गिर पड़ी, जिसके बाद आस-पास के लोग बाइक पर उसे उपचार के लिए तत्काल कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. वहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागौर रेफर कर दिया, जहां उसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि गोली चलाने के बाद आरोपी बनबागरिया मौके से फरार हो गया. जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है.

बंदूक से फायर करने की सूचना मिलने पर कुचेरा थानाधिकारी देवीलाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का मौके का मुआयना कर लोगों से जानकारी जुटाई और मृतका के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली. वहीं पुलिस गोली चलाने के कारण जानने के लिए कई अहम बिंदुओं पर जांच कर रही है. फिलहाल थानाधिकारी देवीलाल ने बताया कि कुचेरा, मोड़तारोड़ व मेड़ता सिटी के पुलिस जाब्ते को साथ ले तीन टीमें गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- नागौर में आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें-नागौर में बेटे ने भाभी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, हाथ पांव तोड़े

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

Tags: Murder, Nagaur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर