Home /News /rajasthan /

मां को जानबूझकर मॉर्निंग वॉक कराती रही बेटी, इधर प्रेमी ले भागा 38 लाख रुपए और 99 तोला सोना

मां को जानबूझकर मॉर्निंग वॉक कराती रही बेटी, इधर प्रेमी ले भागा 38 लाख रुपए और 99 तोला सोना

महज 45 मिनट में की थी एक करोड़ की चोरी

महज 45 मिनट में की थी एक करोड़ की चोरी

Nagaur Crime News : प्यार में पड़कर कई बार बच्चे किस हद से गुजर जाते हैं कि उन्हें न अपनी बदनामी की कोई फिक्र रहती है और न ही परिजनों की कोई चिंता. नागौर जिले में बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां को ही 'लूट' लिया. बेटी मां को वॉक कराती रही और उसका प्रेमी नगदी और सोना चोरी करके फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

नागौर. नागौर जिले के गोटन में शिक्षिका (Lady teacher) के घर से हुई एक करोड़ रुपए चोरी का खुलासा हो गया है. शिक्षिका की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड (Boy friend) ने मिलकर अपने ही घर में वारदात की थी. मामले का खुलासा करते हुए गोटन थाना पुलिस (Rajasthan police) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. युवक से 37 लाख 95 हजार 800 रुपए कैश व 99 तोला सोना भी बरामद हुआ है. पूरे माल की कीमत एक करोड़ रुपए है. मामले में प्रेमी ने पुलिस से बचने के लिए लगातार मोबाइल और सिमकार्ड बदले.

मामला नागौर के गोटन कस्बे का है. गोटन में शिक्षिका के घर पर 20 दिन पहले दिनदहाड़े महज 45 मिनट में चोरी हुई थी. इतनी बड़ी वारदात होने से पुलिस को पहले दिन से ही गोटन निवासी पीड़िता शिक्षिका कांता कुमारी फड़ौदा के परिजनों और रिश्तेदारों पर संदेह था. जांच में सामने आया कि कान्ता कुमारी की बेटी हिमानी फड़ोदा का बॉयफ्रेंड सुनील पुत्र परमाराम जाट निवासी खांगटा है. जो वारदात के बाद से ही अपने घर से गायब है. पुलिस टीमों का गठन कर सुनील की तलाश में जोधपुर, जयपुर, अजमेर, नागौर, मेड़ता सहित कई जगहों पर दबिश दी गई. फिर भी सफलता नहीं मिली.

पायलट ने लखीमपुर खीरी के बहाने दिया गहलोत को सियासी जवाब! कहा- ‘हमेशा कोई पद पर नहीं रहता’

आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा हिमानी का बॉयफ्रेंड
पुलिस के मुताबिक यह पूरा षड़यंत्र शिक्षिका की बेटी हिमानी व प्रेमी सुनील ने मिलकर रचा था. आरोपी सुनील बेहद शातिर है. वह पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना भी बदल रहा था. आखिरकार पुलिस टीम ने सोमवार सुबह दबिश देकर उसे पकड़ लिया. कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने सबकुछ उगल दिया. उसने बताया कि प्रेमिका हिमानी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. अब हिमानी भी पुलिस गिरफ्त में है. पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सुनील के खांगटा स्थित मकान से चोरी हुए माल को भी बरामद कर लिया है.

पति की मौत के बाद मिली थी रकम
शिक्षिका कांता कुमारी फड़ौदा अपनी बेटी हिमानी के साथ घर के पीछे खाली प्लॉट पर वॉक कर रही थीं. बेटा हेमंत और बहू कविता एसआई का एग्जाम देने गए हुए थे. कांता के पति लेक्चरर थे. एक साल पहले कोरोना से उनकी मौत हो गई थी. घर में रखे यह रुपए उनकी सर्विस स्कीम के मिले थे. कुछ दिनों में परिवार प्लॉट लेने वाला था. उसका पेमेंट कैश करना था. इसलिए बैंक से यह रुपए निकालकर घर में रखे थे.

शुरू से लगी थी बेटी की भूमिका संदिग्ध
20 दिन पहले 45 मिनट में 42 लाख रुपए कैश और 99 तोला सोने के जेवरात चोरी हो गए थे. इस मामले में गोटन पुलिस ने जांच शुरू की तो बेटी की भूमिका संदिग्ध लगी. जिसके बाद पुलिस ने सबसे पहले बेटी हिमानी की कॉल डिटेल निकाली. बेटी के मोबाईल की एक्टिविटी पर फोकस किया तो पुलिस को पता चला कि बेटी का एक प्रेमी है. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़कर एक करोड की चोरी का खुलासा कर दिया और पूरा माल भी बरामद कर लिया.

Tags: Crime in Rajasthan, Nagaur News, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर