लाइव टीवी

Hyderabad Encounter: नागौर के रूप सिंह पवार का प्रण हुआ पूरा, कलेक्ट्रेट जाकर पहने जूते

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 7:51 PM IST
Hyderabad Encounter: नागौर के रूप सिंह पवार का प्रण हुआ पूरा, कलेक्ट्रेट जाकर पहने जूते
हैदराबाद गैंगरेप व हत्या के बाद से नागौर के रूप सिंह पवार नंगे पांव ही घूम रहे थे.

पिछले 5 दिन से नंगे पांव (Bare Foot) चल रहे नागौर (Nagaur) नगर परिषद के उपसभापति रहे रूप सिंह पवार (Roop Singh Panwar) का प्रण आज पूरे हो गए. हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad gangrape) के आरोपियों की मौत तक उन्होंने खाली पांव घूमने का प्रण किया था.

  • Share this:
नागौर. पिछले 5 दिन से नंगे पांव (Bare Foot) चल रहे नागौर (Nagaur) नगर परिषद के उपसभापति रहे रूप सिंह पवार (Roop Singh Panwar) का प्रण और मन्नत दोनों शुक्रवार को पूरे हो गए और उन्होंने सबसे पहले अपने ईष्ट और आराध्य देव बालाजी के दर पर जाकर धोक लगाई. इसके बाद वे नागौर जिला कलेक्टर के पास पहुंचे और अपने जूते पहने. उन्होंने कहा कि मैंने हैदराबाद गैंगरेप के बाद बजरंगबली से यह प्रार्थना की थी कि वह रेप के आरोपियों को मौत दें. उन्होंने कहा कि मैंने यह प्रण किया था कि जब तक हैदराबाद की घटना के आरोपियों को मौत नहीं मिलेगी तब तक नंगे पांव घूमूंगा. ईश्वर की कृपा से मेरा प्रण पूरा हो गया.

बजरंग बली के चलते हैदराबाद रेपकांड के आरोपियों को मिली मौत

गौरतलब है कि तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामला के आरोपियों को एनकाउंटर में मौत होने की खबर आई तब पूरे देश की तरह रूप सिंह पवार ने भी इस पर खुशी जाहिर की और अपने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया. मीडिया से रूबरू हुए नागौर नगर परिषद के पूर्व उपसभापति रूप सिंह पवार ने कहा कि आज जो भी हुआ उसे लेकर पुलिस पर उंगली नहीं उठानी चाहिए, क्योंकि आरोपियों को उनके किए की सजा भगवान ने दी है.



'रेप करने वालों को सात दिन के अंदर मिले फांसी की सजा'

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस तरह की घटनाएं ना हो इसके लिए जरूरी है कि भारत सरकार गंभीरता से कदम उठाते हुए इस बारे में कोई नया कानून बनाए जिसमें आरोपियों को सात दिन के अंदर फांसी की सजा मिले.

यह भी पढ़ें:अलवर में 1600 किलो नकली मावा, पनीर के साथ दो पकड़े, CM ने दिया ये बड़ा बयान

छूता था नाबालिग के प्राइवेट पार्ट्स, महिला पुलिस ने किया अरेस्ट

सूदखोरों से तंग आकर युवक ने दी जान, 87 हजार कर्ज पर 3.54 लाख की थी देनदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर