एक ही परिवार की दो बहुओं को ससुराल पक्ष ने पीटा, दोनों करीब 5 घंटे तक तड़पती रहीं

नागौर जिले में रविवार को एक ही परिवार में ब्याही गई दो सगी बहनों के साथ ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 7:56 AM IST
एक ही परिवार की दो बहुओं को ससुराल पक्ष ने पीटा, दोनों करीब 5 घंटे तक तड़पती रहीं
सांकेतिक तस्वीर
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 7:56 AM IST
राजस्थान के नागौर जिले में रविवार को एक ही परिवार में ब्याही गई दो सगी बहनों के साथ ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. घटना नागौर जिले के चुंटीसरा गांव की है, जहां सास-ससुर व अन्य घरवालों ने अपनी दोनों बहुओं के साथ कुल्हाड़ी व डंडे से मारपीट की और खेत में पटक दिया.

पानी तक नहीं पीने दिया ससुराल पक्ष के लोगों ने

जानकारी के अनुसार मारपीट के बाद दोपहर बाद दोनों पीड़िताओं की सुध ली गई और पिता की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया. आरोप है कि ससुराल पक्ष ने मारपीट तो की ही, साथ में अत्याचार इस कदर किया कि दोनों बहनों को पानी तक नहीं पीने दिया.

ससुराल पक्ष ने दोनों से मारपीट कर किया अधमरा

जेएलएन अस्पताल में भर्ती दोनों बहनों बताया कि ससुराल वाले उन्हें काफी समय से प्रताड़ित करते हैं और ससुराल वालों ने उनका और बच्चों को खाना-पानी बंद कर दिया था. पीड़िताओं के मुताबिक वह 2 दिन से भूखी प्यासी थीं. ज्यादा प्यास लगने से एक बहन बच्चों के लिए टांके पर पानी लेने गई, लेकिन वहां ताला लगा हुआ था, जिसके बाद उसने ताला तोड़ दिया. जैसे ही उसने ताला-तोड़ा तो वहां सास-ससुर व घर के अन्य लोग आ गए और उसके साथ मारपीट कर टांके में काफी देर तर उल्टा लटका दिया और दोनों को अधमरी हालत में खेत में फेंक दिया.

घंटो तक तड़पती रही दोनों बहू

वहीं घटना की सूचना पाकर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान दोनों पीड़िता लगभग पांच घंटे तक घायल अवस्था में खेत में ही पड़ी रहीं. बाद में आस-पास के लोगों ने सदर पुलिस को सूचना दी, पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में घायल विवाहिताओं को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं सदर पुलिस ने दोनों पीड़िताओं के बयान दर्ज किए और बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी.
यह भी पढ़ें- मारपीट से विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें- धौलपुर: दहेज लोभियों ने विवाहिता को ज़हर देकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...