लाइव टीवी

नागौर जेल में कैदियों से मारपीट, जेल प्रशासन पर लगा मारपीट का आरोप
Nagaur News in Hindi

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: February 1, 2020, 5:57 PM IST
नागौर जेल में कैदियों से मारपीट, जेल प्रशासन पर लगा मारपीट का आरोप
चार-पांच कैदियों के चोटिल होने की बात सामने आई

नागौर जेल (Nagaur Jail) प्रशासन कैदियों के दो गुटों (Two groups of prisoners fight) के बीच भिड़ने की बात कह रहा है तो दूसरी ओर कैदियों के परिजन जेल प्रशासन (Jail administration) पर चार-पांच कैदियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
नागौर. जिले के जेल में कैदियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जेल प्रशासन कैदियों के दो गुटों (Two groups of prisoners fight) के बीच भिड़ने की बात कह रहा है तो दूसरी ओर कैदियों के परिजन जेल प्रशासन पर चार-पांच कैदियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं. कार्यवाहक जेल उपाधीक्षक कालूलाल गुर्जर ने इस मामले पर कहा कि जेल में आज सुबह कैदी का चाय-नाश्ता बना रहे थे. इसी दौरान बैरक नंबर-3 के कैदी गुट बनाकर पहुंचे और नाश्ता बना रहे बंदियों पर हमला बोल दिया. इसी दौरान ड्यूटी पर मौजूद संतरी की सूचना पर बाकी जेल प्रहरी सहित जाप्ता मौके पर पहुंचा और तत्काल ही सबको अलग कर दिया.

वहीं इस पूरे मामले में जेल में बंद कैदी राजू के भाई नेमीचंद का कहना है कि नागौर जेल में बंद उसके भाई राजू सहित कई कैदियों के साथ जेल प्रशासन ने गंभीर तरीके से मारपीट कर चोट पहुंचाई है.

जेल में बंद कैदी राजू के भाई नेमीचंद ने कहा कि नागौर जेल में बंद उसके भाई राजू सहित कई कैदियों की पिटाई की गई है.


मुलाकाता का दिन होने के बावजूद मिलने नहीं दिया गया

नेमीचंद का कहना है कि उसके भाई का इलाज भी नहीं कराया जा रहा और आज मुलाकात का दिन होने के बावजूद उसे मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. कार्यवाहक जेल उपाधीक्षक के बयान से यह तो स्पष्ट हो गया है कि जेल में मारपीट की घटना हुई है. यह घटना कैदियों के दो गुटों के बीच हुई है या
फिर जेल स्टाफ ने कैदियों से मारपीट की, यह जांच का विषय है.

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव: वोट नहीं दिए तो वापस दो नोट! प्रत्याशी का Video हो रहा वायरलये भी पढ़ें - करौली के बरुला गांव में डकैतों ने नाबालिग को गोली मारी, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 5:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर