Home /News /rajasthan /

jaipal poonia murder case 5 accused including brother of congress mla mahendra chaudhary arrested read update rjsr

जयपाल पूनिया मर्डर केस: कांग्रेस विधायक महेन्द्र चौधरी के भाई समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें अपडेट

जयपाल पूनिया की बीते शनिवार को नागौर के नावां में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

जयपाल पूनिया की बीते शनिवार को नागौर के नावां में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

जयपाल पूनिया मर्डर केस अपडेट: नागौर के बहुचर्चित जयपाल पूनिया हत्याकांड (Jaipal Poonia murder case) में आखिरकार कांग्रेस विधायक महेन्द्र चौधरी के भाई मोती चौधरी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Congress MLA Mahendra Chaudhary's brother arrested) कर लिया गया है. इस मसले को लेकर मंगलवार रात को जयपुर के महला में जयपुर पुलिस कमिश्नर समेत अन्य आला अधिकारियों की नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल एवं जयपाल के परिजनों की समझौता वार्ता हुई. बेनीवाल ने कहा है कि आंदोलन स्थगित किया जा रहा है न की समाप्त.

अधिक पढ़ें ...

नागौर. नावां के नमक कारोबारी एवं हिस्ट्रीशीटर जयपाल पूनिया मर्डर केस (Jaipal Poonia murder case) में पुलिस ने नावां विधायक एवं राज्य सरकार के मुख्य उप सचेतक महेन्द्र चौधरी के भाई मोती सिंह चौधरी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Congress MLA Mahendra Chaudhary’s brother arrested) कर लिया है. हालांकि गिरफ्तारी के बाद भी अभी तक गतिरोध दूर नहीं हो पाया है. जयपाल के शव का पांचवें दिन भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए सीआईडी सीबी के डीआईजी राहुल प्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया जायेगा. नागौर सांसद एवं आरएलपी चीफ हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि आंदोलन को समाप्त नहीं किया जा रहा है केवल स्थगित किया जा रहा है.

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए सीआईडी सीबी के डीआईजी राहुल प्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी के गठन करने और 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मंगलवार रात को नावां निवासी मोती सिंह चौधरी (62), फिरोज कायमखानी (42), हारून कायमखानी (40) निवासी नावां समेत हरियाणा के नांगल चौधरी के कुलदीप सिंह (48) और मथानिया के हनुमान माली (50) को गिरफ्तार किया गया है.

जयपुर के पास महला में हुई समझौता वार्ता

इस मामले को लेकर मंगलवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लंबे-चौड़े काफिले के साथ नावां सिटी से जयपुर के लिये कूच किया था. लेकिन बेनीवाल के काफिले को बीच रास्ते में ही रोक लिया गया. बाद में जयपुर के बगरू के पास महला में जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव, एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा और जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सहित बड़े पुलिस अधिकारी उनसे वार्ता करने पहुंचे. वहां जयपाल पूनिया के परिजनों के प्रतिनिधि, सांसद बेनीवाल, आरएलपी तथा बीजेपी के नेताओं और पुलिस कमिश्नर के बीच वार्ता हुई. वहीं डीजीपी से फोन पर समझौता वार्ता हुई.

आंदोलन को समाप्त नहीं किया जा रहा है केवल स्थगित किया जा रहा है

उसके बाद सांसद बेनीवाल ने चेताया कि आंदोलन को समाप्त नहीं किया जा रहा है केवल स्थगित किया जा रहा है. बेनीवाल ने कहा कि अगर परिजनों की मंशा के अनुरूप प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो फिर से आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा. वहीं एसडीएम समेत दोषी पुलिस अधिकारियों को हटाने सहित अन्य मांगों पर सरकार ने सहमति नहीं दी तो आरएलपी और बीजेपी विधायकों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलेगा.

Tags: Crime News, Murder case, Nagaur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर