अपना शहर चुनें

States

अमित शाह के दौरे का विरोध करेंगे खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल
खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वे 16 सितंबर को नागौर के टाउन हॉल में समर्थकों से चर्चा करने के बाद वे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का विरोध करने का फैसला लेंगे.

  • Share this:
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है. बेनीवाल ने कहा कि नागौर में अमित शाह व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का विरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विरोध के तौर तरीके क्या होंगे इसके लिए टाऊन हॉल में सभा आयोजित कर चर्चा की जाएगी. बेनीवाल ने टाउन हॉल में प्रदेशभर के समर्थको को बुलाया है.

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वे 16 सितंबर को नागौर के टाउन हॉल में समर्थकों से चर्चा करने के बाद वे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का विरोध करने का फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि 18 सितंबर को विरोध करते वे दिल्ली तक यह संदेश पहुंचाएंगे कि राजस्थान के साथ सरकार ने किस प्रकार से खिलवाड़ किया है.

बेनीवाल ने आरोप लगाया है कि राज्य व केंद्र सरकार ने बेरोजगारों को 15 लाख नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन यह वादा आज तक पूरा नहीं किया जा सका. उन्होंने कहा कि फसल बीमा करने के नाम पर बीमा कंपनियां किसानों को लूट रह है और सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है. बेनीवाल ने कहा कि सरकार खींवसर क्षेत्र में डार्क जोन के नाम पर सौतेला व्यवहार कर रही है. किसान कुएं, ट्यूबवेल खुदवाकर बैठे हैं, लेकिन उन्हें बिजली कनेक्शन नहीं दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे किसान, युवा सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर शाह और राजे के विरोध करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज