अपना शहर चुनें

States

मारोठ में दिव्यांग व्यापारी के साथ लूट, 75 हजार छीनकर भागे बाइक सवार लुटेरे

पीड़ित व्यापारी चंद्रा राम
पीड़ित व्यापारी चंद्रा राम

दिव्यांग पीड़ित चंद्रा राम चलने में असमर्थ था, जिसके कारण मौके का फायदा उठाकर पैसों से भरा पर्स छीनकर दोनों बाइक सवार नावां-सीकर रोड पर फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि पर्स में करीब 74 हजार 400 रुपये थे.

  • Share this:
राजस्थान के नागौर जिले के मारोठ कस्बें में लूट की बड़ी घटना सामने आई है. कस्बे में एक दिव्यांग व्यापारी से दिनदहाड़े लूट हुई है. घटना सोमवार शाम की है, जहां मकान निर्माण सामग्री की दुकान चलाने वाले व्यापारी चंद्रा राम अपनी दुकान में बैठा था. इस दौरान दो बाइक सवार चंद्रा राम के पास पहुंचे और कुछ सामान का मोल भाव किया. इसके बाद मौके देखकर आरोपी पीड़ित दुकानदार से पैसों से भरा पर्स छीनकर फरार हो हए. मामले की सूचना के बाद मारोठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ले रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित चंद्रा राम ने बताया कि आरोपी दुकान में घुसे और टॉयलेट शीट(कमोड) का मोल भाव किया. पीड़ित ने दोनों युवकों को शीट दी और 400 रुपये ले लिए. चूंकि दिव्यांग पीड़ित चंद्रा राम चलने में असमर्थ था, जिसके कारण मौके का फायदा उठाकर पैसों से भरा पर्स छीनकर दोनों बाइक सवार नावां-सीकर रोड पर फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि पर्स में करीब 74 हजार 400 रुपये थे.

वारदात की सूचना के बाद मारोठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के इलाके में नाकाबंद करवाई, लेकिन दोनों बाइक सवार युवकों का सुराग नहीं लगा. पीड़ित ने थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मारोठ कस्बे में लूट और चोरी की करीब दर्जन भर वारदातें हो चुकी है, जिससे अब यहां के लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है.



यह भी पढ़ें-  अजब लूट की गजब कहानी: लुटेरों को लूटा पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने
यह भी पढ़ें-  सीकर में कांस्टेबल को बंधक बनाकर लूटे 83 हजार

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज