अपना शहर चुनें

States

नागौर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

नागौर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज
नागौर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

नूरपूरा ग्राम में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिस पर पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है, पीहर पक्ष ने मृतक महिला के ससुरवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग काफी समय उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे थे.

  • Share this:
राजस्थान के नागौर जिले के मौलासर थाना क्षेत्र के नूरपूरा ग्राम में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिस पर पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है, पीहर पक्ष ने मृतक महिला के ससुरवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग काफी समय उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे थे.

जांच अधिकारी डीडवाना वृताधिकारी रघुवीरप्रसाद शर्मा के अनुसार मृतका के पिता ने ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी पुत्री अनीशा बानो का विवाह चार साल पहले वर्ष 2014 में मौलासर थाना क्षेत्र के ग्राम भदलिया की नूरपूरा की ढ़ाणी निवासी जागीर खां के साथ हुआ था, लेकिन विवाह के बाद से ही उसकी बेटी को उसका पति व सास सहित ससुराल पक्ष के सदस्य दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे, वहीं मृतका के शादी के चार साल तक मां नहीं बनने का भी ताना मारा जाता था और औलाद नही होने के कारण कई बार उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. इस बारे में कई बार बेटी के ससुराल वालों को समझाया भी गया लेकिन वे नहीं माने.

इसी दौरान 28 दिसंबर शुक्रवार को मृतका के पिता को फोन पर बताया गया कि उनकी बेटी अनीशा की मौत हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मौलासर सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया. इसके बाद मेडिकल बोर्ड से जांच अधिकारी रघुवीर शर्मा की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया गया है.



यह भी पढ़ें-  नागौर में विवाहिता की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज
यह भी देखें-  VIDEO: नागौर में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 20 घायल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज