Home /News /rajasthan /

आसमान से अचानक गिरा आग का गोला, तेज रोशनी के साथ हुआ धमाका, हैरतअंगेज VIDEO

आसमान से अचानक गिरा आग का गोला, तेज रोशनी के साथ हुआ धमाका, हैरतअंगेज VIDEO

Nagaur News: राजस्थान के एक गांव में आसमान से गिरा आग का गोला.

Nagaur News: राजस्थान के एक गांव में आसमान से गिरा आग का गोला.

Nagaur Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News Today) के नागौर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जिले के बड़ायली गांव में आसमान से जमीन पर अचानक आग का गोला गिरा. इसके साथ ही तेज रोशनी के साथ धमाका हुआ. आशंका जताई जा रही है कि यह खगोलीय घटना हो सकती है. माना जा रहा है कि यह उल्का पिंड या टूटता तारा हो सकता है.

अधिक पढ़ें ...

नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में एक चौंकाने वाली घटना हुई है. जिले के बड़ायली गांव में आसमान से जमीन पर आग का गोला गिरता देखा गया है. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. अगर सीसीटीवी में यह घटना कैद नहीं होती तो किसी को इस बात पर यकीन नहीं होता. आसमान से अचानक एक आग का गोला गिरता दिखाई दिया, साथ ही तेज रोशनी और धमाका भी हुआ. इसे लेकर यह आशंका जताई जा रही है कि यह खगोलीय घटना हो सकती है. इस घटना में जमीन पर आग का गोला गिरता दिखा है, इसे उल्का पिंड या टूटता तारा कहते हैं.

माना जाता है कि ज्यादातर जमीन पर पहुंचने से पहले ही हवा में ही उल्का पिंड या टूटता तारा जलकर नष्ट हो जाते हैं. पहली बार लोगों ने इन्हें जमीन से टकराते हुए देखा. एक्सपर्ट इसे बड़ी खगोलीय घटना मान रहे हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना
नागौर जिले में पहली बार ऐसी घटना देखने को मिली है जो सीसीटीवी में कैद हो गई. यह चौंकाने वाली घटना नागौर जिले के बड़ायली गांव में हुई. मामले की पुष्टि गांव के एक होटल संचालक उम्मेद सिंह ने की है. उन्होंने बताया कि वो रोज सुबह होटल आकर सीसीटीवी चेक करते हैं, कल भी उन्होंने ऐसा किया तो देखा कि रात में एक बजकर 37 मिनट पर एक आग का गोला होटल के सामने एक खेत में गिरता है, जिसकी चमक तेज थी.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: जंगल के बीच सांप की तरह गुजरती है ट्रेन, हिल स्टेशन से कम नहीं यहां की खूबसूरती

Nagaur Viral Video, Nagaur news, Nagaur Badayali Village video, Badayali Village viral video, rajasthan nagaur viral video, rajasthan news, nagaur news today, rajasthan viral video, ball of fire, आसमान से गिरा आग का गोला, नागौर वायरल वीडियो, नागौर समाचार, राजस्थान न्यूज टुडे

नागौर जिले में पहली बार ऐसी घटना देखने को मिली है जो सीसीटीवी में कैद हो गई.

दो दिन पहले देर रात हुई यह पूरी खगोलीय घटना खेत के सामने बने एक होटल के CCTV में कैद हुई. वीडियो में दिख रहा है कि आसमान में पहले तेज रोशनी होती है. इसके बाद तेज धमाके के साथ जलते गोले जमीन पर गिर जाते हैं. यह उल्का पिंड हो सकता है, जो जलता हुआ एक खेत में जा गिरा. हालांकि, यहां के लोगों ने बताया कि इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है, न ही मौके पर इसके निशान मिले हैं.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर