लाइव टीवी

पंचायत चुनाव में महिला बनकर वोट देने पहुंच गया युवक और फिर...

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: January 17, 2020, 8:59 PM IST
पंचायत चुनाव में महिला बनकर वोट देने पहुंच गया युवक और फिर...
मौलासर ग्राम पंचायत में एक युवक महिला के कपड़े पहनकर वोट देने पहुंच गया.

नागौर जिले (Nagaur District) की मौलासर ग्राम पंचायत (Maulasar Gram Panchayat) में फर्जी मतदान (Voting) करने के लिए एक युवक महिला बनकर मतदान केंद्र पर पहुंच गया.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान में नागौर जिले (Nagaur District) की मौलासर ग्राम पंचायत (Maulasar Gram Panchayat) में फर्जी मतदान (Voting) करने के लिए एक युवक महिला बनकर मतदान केंद्र पर पहुंच गया. हालांकि महिला बनकर आया युवक फर्जी पोलिंग करने के दौरान पकड़ में आ गया, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. महिला बनकर वोट देने पहुंचे युवक को पुलिसकर्मी ने पकड़ कर बैठा दिया. इस दौरान दोनों पक्ष के बीच विवाद शुरू हो गया. इस विवाद के दौरान महिला बना युवक भाग खड़ा हुआ, लेकिन उसे भीड़ ने मतदान केंद्र के दरवाजे पर पकड़ लिया. इसके बाद मतदान केंद्र के भीतर दोनों पक्षों के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई.

युवक ने दो बार भागने की कोशिश की

यहां मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया. इसी बीच भी का फायदा उठाकर फर्जी पोलिंग करने पहुंचा युवक फिर से भाग खड़ा हुआ. दोबारा भागने के बाद लोगों ने पीछा किया, लेकिन तब तक वह गायब हो गया. इस बीच मौके पर पुलिस जाप्ता भी पहुंच गया और दोनों पक्षों के बीच समझाइश हो गई.

यह भी पढ़ें: डॉक्टर पति को युवती संग रंगरैलियां मनाते रंगे हाथों पत्नी ने पकड़ा, जमकर पीटा

पंचायत चुनाव LIVE: पहले चरण का मतदान सम्पन्न,कुछ देर में होगी सरपंचों की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर