लाइव टीवी

नागौर: बाइकर्स ने महिला पुलिसकर्मी को घसीटा, थप्पड़ जड़ा तो किया हंगामा, वीडियो वायरल

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: November 8, 2019, 4:54 PM IST
नागौर: बाइकर्स ने महिला पुलिसकर्मी को घसीटा, थप्पड़ जड़ा तो किया हंगामा, वीडियो वायरल
महिला पुलिसकर्मी ने बाइक चालक को पकड़कर थप्पड़ जड़ा तो वहां हंगामा हो गया. लोगों ने महिला पुलिसकर्मी पर युवक की जबरन पिटाई करने का आरोप लगाया.

नागौर (Nagaur) जिले के डीडवाना कस्बे (Didwana town) में एक महिला पुलिस कांस्टेबल (Lady police constable) ने जब बाइक पर जा रहे 3 युवकों को रोकने के कोशिश की तो वे बाइक (Bike) को भगा ले गए. लेकिन इस दौरान महिला पुलिस कांस्टेबल ने बाइक चालक को पकड़ लिया. इस पर बाइकर्स उसे काफी दूर तक घसीटते (Dragging) हुए ले गए.

  • Share this:
नागौर. जिले के डीडवाना कस्बे (Didwana town) में एक महिला पुलिस कांस्टेबल (Lady police constable) ने जब बाइक पर जा रहे 3 युवकों को रोकने के कोशिश की तो वे बाइक (Bike) को भगा ले गए. लेकिन इस दौरान महिला पुलिस कांस्टेबल ने बाइक चालक को पकड़ लिया. इस पर बाइकर्स उसे काफी दूर तक घसीटते (Dragging) हुए ले गए. लेकिन बाद में बाइक अनियंत्रित होकर स्लीप (Sleep) हो गई, जिससे युवक गिर पड़े और कांस्टेबल की जान बच पाई. बाद में महिला पुलिस कांस्टेबल ने युवक को पकड़कर उसके थप्पड़ (Slap) जड़  दिया, जिससे वहां हंगामा हो गया.

पुलिसकर्मी ने चालक को पकड़ा तो भगा दी बाइक
घटना दो दिन पहले बुधवार की बताई जा रही है. वहां बाजार में एक बाइक पर 3 युवक जा रहे थे. इस पर वहां तैनात महिला पुलिस कांस्टेबल ने उनको रोकने की कोशिश की. लेकिन बाइक सवार जब नहीं रुके तो महिला पुलिसकर्मी ने बाइक चालक को पकड़ लिया. इस पर भी चालक रुका नहीं और बाइक को तेजी से भगाने लगा. महिला पुलिस कांस्टेबल ने भी चालक को छोड़ा नहीं और वह उसके साथ घसीटती रही. काफी दूरी पर जाने के बाद बाइक स्लीप हो गई और उस पर सवार तीन लोग नीचे गिर गए.



युवक के पुलिसकर्मी ने थप्पड़ जड़ा तो हंगामा हुआ
बाद में पुलिस कांस्टेबल ने बाइक चालक को पकड़कर थप्पड़ जड़ा तो वहां हंगामा हो गया. लोगों ने पुलिस कांस्टेबल पर युवक की जबरन पिटाई करने का आरोप लगाया. इस पूरे घटनाक्रम का लोगों वीडियो बना लिया और पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उसे वायरल कर दिया. मामला बढ़ने पर जब पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले तो पूरी हकीकत सामने आई. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान बाजार में अच्छा-खासा मजमा लग गया. बाद में पुलिस युवक को पकड़कर ले गई. अगर बाइक स्लीप नहीं होती तो बाइकर्स महिला पुलिसकर्मी को घसीटते हुए फरार हो जाते.

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: 60 दिन बाद 23 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
Loading...

1100 नई पंचायतों और 50 से ज्यादा पंचायत समितियों के गठन को मिली मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...