Home /News /rajasthan /

नागौर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, बच्ची समेत 3 घायल

नागौर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, बच्ची समेत 3 घायल

कार और ट्रक के बीच हुई यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क पर पलट गई

कार और ट्रक के बीच हुई यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क पर पलट गई

Rajasthan News: यह भीषण सड़क दुर्घटना नागौर के कुचामन सिटी शहर के मेगा हाईवे राणासर के पास हुई. मृतकों में तीन महिलाएं और दो पुरूष हैं. यह सभी लोग चूरू जिले के राजलदेसर गांव के रहने वाले थे. यह सभी चूरू से अजमेर जा रहे थे

नागौर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) में तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सड़क पर पलट गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हुए हैं. यह दुर्घटना कुचामन सिटी शहर के मेगा हाईवे राणासर के पास हुई. मृतकों में तीन महिलाएं और दो पुरूष हैं. यह सभी लोग चूरू (Churu) जिले के राजलदेसर गांव के रहने वाले थे. यह सभी चूरू से अजमेर जा रहे थे.

घायल तीन लोगों में एक छोटी बच्ची भी शामिल है. घायलों को कुचामन के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने कुचामन पुलिस को सूचना दी. पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी वाहन में पांचों शव को कुचामन के राजकीय अस्पताल लाया गया.

कुचामन के निकट बड़ा सड़क हादसा होने की जानकारी मिलने के बाद राजकीय अस्पताल को अलर्ट किया गया है. जैसे ही घायलों को अस्पताल लाया गया उनका फौरन ईलाज शुरू किया गया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘नागौर के कुचामन शहर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.’

नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया.

Tags: Car accident, Nagaur News, Road accident, Truck car accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर