नागौर पुलिस ने जब्त की 40 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब, गुजरात ले जाई रही थी

नागौर पुलिस ने रविवार को अवैध अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2018, 1:27 PM IST
नागौर पुलिस ने जब्त की 40 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब, गुजरात ले जाई रही थी
जब्त किया गया ट्रक व शराब। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2018, 1:27 PM IST
नागौर पुलिस ने रविवार को अवैध अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है. शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी. पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर के निर्देश पर शहर में यातायात पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई थी. यातायात पुलिस नागौर शहर के मानासर चौराहा पर वाहनों की तलाशी ले रही थी. इस दौरान एक ट्रक में अवैध शराब मिली. इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक भंवरलाल को गिरफ्तार कर लिया. यातायात पुलिस ने ट्रक और चालक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

987 कार्टन भरे हुए थे ट्रक में
ट्रक में अंग्रेजी शराब कुल 987 कार्टन भरे हुए थे. जब्त शराब का बाजार मूल्य करीब 40 लाख रुपए है. ट्रक चालक भंवरलाल से हुई पूछताछ में सामने आया कि शराब हरियाणा से लाई गई है. इसे जोधपुर के रास्ते गुजरात ले जाया जाना था. उल्लेखनीय है कि आगामी चुनावों को लेकर इन दिनों पुलिस काफी सतर्क है. मुखबिरों की सूचना पर शराब तस्करी को लेकर कई बार नाकेबंदी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर