नागौर: हनुमान बेनीवाल ने कहा-आज आर-पार की लड़ाई, रेल रोकेंगे हाईवे करेंगे जाम

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 12:06 PM IST
नागौर: हनुमान बेनीवाल ने कहा-आज आर-पार की लड़ाई, रेल रोकेंगे हाईवे करेंगे जाम
महापड़ाव पर सांसद हनुमान बेनीवाल. (फोटो-एफबी से साभार)

सांसद हनुमान बेनीवाल (MP hanuman beniwal) ने शुक्रवार को महापड़ाव के मंच से प्रदेश की गहलोत (ashok gehlot) सरकार को अल्टीमेटम (ultimatum to govt) दिया है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने ऐलान किया है कि मांगे नहीं मानी गई तो फिर वे हाईवे जाम (block highway) करेंगे और रेलवे ट्रेक (stop train) पर धरना देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 12:06 PM IST
  • Share this:
राजस्थान के नागौर (Nagaur) सांसद हनुमान बेनीवाल (MP hanuman beniwal) ने शुक्रवार को महापड़ाव के मंच से प्रदेश की गहलोत (ashok gehlot) सरकार को अल्टीमेटम (ultimatum to govt) दिया है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने ऐलान किया है कि मांगे नहीं मानी गई तो फिर वे हाईवे जाम (block highway) करेंगे और रेलवे ट्रेक (stop train) पर धरना देंगे. बेनीवाल ने लोगों से आह्वान किया है कि 'शनिवार सुबह 11 बजे तक हर हालत में अधिक से अधिक प्रदेश भर के लोग नागौर पधारें. गरीब बंजारा समाज को न्याय दिलाने के लिए सर्व समाज की ताकत निरंकुश गहलोत सरकार को दिखानी पड़ेगी. जनमानस की भावनाओं के विपरीत सत्ता के घमंड में लोकसभा चुनाव में कोंग्रेस पार्टी की बुरी हार खास तौर से जोधपुर सीट की हार की बोखलाहट में बहुत कुछ भूलने लग गए है'. सांसद बेनीवाल ने अपने महापड़ाव के समर्थन में लोगों से सुबह 11 बजे महापड़ाव में शामिल होने की बात कही है.



मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बेनीवाल का पलटवार

ताऊसर में अतिक्रमण हटाने के बाद पुनर्वास के इस मामले में शुक्रवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि यदि गलत है तो जेल में डाल दो, हम तो धरने पर आपका इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले सीएम गहलोत ने कहा था कि बेनीवाल अब नागौर और राजस्थान को बख्शें. वे अब विधायक नहीं रहे हैं अब सांसद हैं और लोगों को भड़काना बंद करें. गहलोत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे' वाली बात हो रही है. ताऊसर में हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई थी.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में महिला सरपंच दोपहर से गांववालों के संग चढ़ी टंकी पर



ट्विटर पर बेनीवाल ने कहा, सबक सिखाएंगे..

बेनीवाल पर सीएम गहलोत के बयान के बाद सांसद बेनीवाल ने ट्विटर पर कहा कि 'प्रदेश भर की जनता से आह्वान करता हूं कि कल शनिवार को सुबह 11 बजे तक अधिक से अधिक संख्या में नागौर आए और गहलोत सरकार को सबक सिखाएं. जरूरत पड़ी तो लाठी, गोली खाएंगे मगर कल गरीब बंजारों के लिए आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे!'


ये भी पढ़ें- राजस्थान की पूजा वर्मा ने वो कर दिखाया जो आज तक कोई दलित लड़की न कर सकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 12:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...