लाइव टीवी

नागौर: गांव के सार्वजनिक चौक में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: December 29, 2019, 4:53 PM IST
नागौर: गांव के सार्वजनिक चौक में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच प्रत्येक पहलू से की जाएगी. जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या के नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

नागौर (Nagaur) जिले के मौलासर (Moulasar) थाना इलाके में रविवार को एक युवक का शव (Dead body) गांव में सार्वजनिक चौक में पेड़ पर लटकता हुआ मिला. सुबह-सुबह पेड़ पर शव झूलता देखकर लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

  • Share this:
नागौर. जिले के मौलासर (Moulasar) थाना इलाके में रविवार को एक युवक का शव (Dead body) गांव में सार्वजनिक चौक में पेड़ पर लटकता हुआ मिला. सुबह-सुबह पेड़ पर शव झूलता देखकर लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका (Murder suspect) जताई है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में भी मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) से जुड़ा होने की बात सामने आई है.

लादड़िया गांव की है घटना
जानकारी के अनुसार घटना मौलासर थाने के लादड़िया गांव की है. लादड़िया गांव सुरेश कुमार वाल्मीकि गुजरात में मजदूरी करता था। वह 4 दिन पूर्व ही अपने गांव आया था. रविवार को सुबह ग्रामीणों को उसका शव मेघवालों के मोहल्ले में सार्वजनिक चौक में पेड़ से लटका हुआ मिला. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतरवाया और मौलासर अस्पताल पहुंचाया.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि सुरेश गांव की एक युवती से प्रेम करता था. परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या किए जाने की मौखिक आशंका व्यक्त की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच प्रत्येक पहलू से की जाएगी. जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या के नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

युवक देर रात युवती के घर पहुंचा था
पुलिस की प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि सुरेश युवती से एकतरफा प्रेम करता था. वह शनिवार देर रात युवती के घर पहुंचा था. वहां से सुरेश के परिजन ही उसे समझा कर वापस लाए थे. सुबह युवक का शव युवती के घर के पास ही एक पेड़ से फंदे पर लटका हुआ मिला है. पुलिस प्रथमदृष्ट्या मामले को प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का मान रही है. 

अजमेर के युवक की मुंबई में गोली मारकर की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

जयपुर का यह शख्स घायल को देखकर अपनी फॉरच्यूनर को एम्बुलेंस बना देता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2019, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर