लाइव टीवी

नागौर: खेत में काम कर रही दो युवतियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 1:42 PM IST
नागौर: खेत में काम कर रही दो युवतियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत
आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है. लाडनूं और डीडवाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

नागौर (Nagaur) जिले के लाडनूं (Ladnun) थाना इलाके में शुक्रवार को सुबह हुई सनसनीखेज वारदात में बदमाशों (Punks) ने खेत में काम रही दो युवितयों ( Two young girls ) पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला (attacked with knives) कर दिया. हमले में एक युवती की मौत (Death) हो गई, जबकि दूसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ (seriously injured) रही है.

  • Share this:
नागौर. जिले के लाडनूं (Ladnun) थाना इलाके में शुक्रवार को सुबह हुई सनसनीखेज वारदात में बदमाशों (Punks) ने खेत में काम रही दो युवितयों ( Two young girls ) पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला (attacked with knives) कर दिया. हमले में एक युवती की मौत (Death) हो गई, जबकि दूसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ (seriously injured) रही है. वारदात के बाद पुलिस-प्रशासन (Police administration) का अमला मौके पर पहुंचा है. आरोपियों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी (Blockade) करवाई गई है. वहीं लाडनूं के सरकारी अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. हमले के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

मंगलपुरा गांव में हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात लाडनूं कस्बे के पास मंगलपुरा गांव में हुई. वहां सुबह करीब 11.30 बजे खेत में दो सगी बहनें काम रही थी. इसी दौरान वहां आए दो बदमाशों ने उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के दौरान चाकुओं के वार से जख्मी हुई युवतियां खूब चीखी चिल्लाई. लेकिन कोई उनकी सहायता के लिए जब तक वहां पहुंचता उससे पहले ही हमलावर वहां से फरार हो गए.

लाडनूं अस्पताल में भारी भीड़, अतिरिक्त जाब्ता तैनात

घटना की सूचना पर परिजन और ग्रामीण तत्काल खेत पहुंचे और दोनों युवतियों को लाडनूं के सरकारी अस्पताल लेकर आए. वहां चिकित्सकों ने एक युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरी युवती का इलाज चल रहा है. दो युवतियों पर हमले की वारदात की खबर लाडनूं कस्बे में आग की तरह तेजी से फैल गई. इस पर अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. भीड़ को देखते हुए वहां पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.

एक आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में
वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक और डीडवाना पुलिस उपाधीक्षक गणेशराम चौधरी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना करने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है. लाडनूं और डीडवाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को बस में जाते हुए सुजानगढ़ के पास से हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.
Loading...

आवासीय पट्टा बनाने की एवज में सरपंच पति ने ली 15 हजार की रिश्वत, गिरफ्तार

महिला IAS अधिकारी से एकतरफा प्यार ने CISF के कमांडेंट को पहुंचाया जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...