अपना शहर चुनें

States

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के रोड शो की हुई नागौर जिले में एंट्री

बीजेपी व आरएलपी के गठबंधन के बाद सोमवार को एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के रोड शो की नागौर जिले में एंट्री हुई है. नावां में बेनीवाल का बीजेपी व आरएलपी कार्यकर्ताओं ने शानदार ढंग से स्वागत किया.

  • Share this:
बीजेपी व आरएलपी के गठबंधन के बाद पहली बार एनडीए के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल  सोमवार को नागौर जिले के दौरे पर हैं. बेनीवाल का सोमवार को नागौर जिले के नावां से लेकर नागौर जिला मुख्यालय तक रोड शो है. उनका रोड शो नागौर जिले में प्रवेश कर चुका है. नावां में प्रवेश करने पर बेनीवाल का बीजेपी व आरएलपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी भी मौजूद रहे. बेनीवाल का रोड शो नावां से परबतसर, मकराना, कुचामन, डीडवाना, जायल होते हुए नागौर आएगा. नावां से निकलने के बाद बेनीवाल का रास्ते में जगह- जगह स्वागत किया जा रहा है. एनडीए गठबंधन से जुड़ने के बाद बेनीवाल ने नागौर में प्रवेश करने के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया है.

बेनीवाल के रोड शो में धीरे- धीरे वाहनों का काफिला बढ़ रहा है. माना जा रहा है कि नागौर पहुंचने तक सैंकड़ों गाड़ियों का काफिला जुलूस में शामिल होगा. नावां में मीडिया से बातचीत में बेनीवाल ने कहा कि कहा कि हमारा एक लक्ष्य नरेद्र मोदी को पीएम बनाना है. बेनीवाल वे कहा कि युवाओं को रोजगार, स्वामीनाथन आयोग लागू करनेे सहित सभी मांगों को पूरा किया जाएगा. नावां में बेनीवाल ने कहा कि नावां केे नमक कारोबार को बढ़ावा मिलेगा. वे दिल्ली पहुंच गए तो नागौर जिले के विकास को पंख लगेगा. नागौर सहित पूरे प्रदेश का विकास होगा.

ये भी पढ़ें-
राजस्थान में कांग्रेस को झटका, NDA में शामिल हुए हनुमान बेनीवाल

लोकसभा चुनाव-2019: RLTP के बेनीवाल के रोड शो पर टिकी हैं बीजेपी-कांग्रेस की नजरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज