Assembly Banner 2021

जानें किसने लिखा एक मुख्यमंत्री को खून से खत, अंदर पढ़ें पूरा मामला

नियमित करने की मांग पर मंगलवार को एनआरएचएम कर्मियों ने मांग पत्र पर खून से हस्ताक्षर किए.

नियमित करने की मांग पर मंगलवार को एनआरएचएम कर्मियों ने मांग पत्र पर खून से हस्ताक्षर किए.

राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर नियमित करने की मांग को लेकर मंगलवार को नेशनल रूरल हेल्थ मिशन (एनआरएचएम) कर्मियों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लिखे पत्र पर अपने खून से हस्ताक्षर किए.

  • Share this:
राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर नियमित करने की मांग को लेकर मंगलवार को  नेशनल रूरल हेल्थ मिशन (एनआरएचएम) कर्मियों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लिखे पत्र पर अपने खून से हस्ताक्षर किए.

पिछले 22 दिनों से धरने पर बैठे एनआरएचएम कर्मचारियों ने इस मांग पत्र को कलेक्टर के जरिये मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भेजा है. बता दें कि जिले के एनआरएचएम प्रबंधकीय कर्मचारी सामूहिक धरने पर बैठे हैं.

अपनी मांगों को लेकर सामूहिक अवकाश और धरने पर चल रहे एनआरएचएम कर्मियों ने मंगलवार को पशु प्रदर्शनी स्थल स्थित धरना स्थल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. इस दौरान अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की. रैली निकाले जाने के दौरान एनआरएचएम कर्मियों ने नियमित करने की अपनी मांग दोहराई.



कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शनकारी एनआरएचएम कर्मचारियों ने जिला कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र भेजा. सभी कर्मचारियों ने पत्र पर अपने खून से हस्ताक्षर भी किए. कर्मचारियों ने नियमित नहीं करने तक सामूहिक धरना जारी रखने की चेतावनी भी दी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज