अपना शहर चुनें

States

पादूकलां थानाप्रभारी निलंबित, दुष्कर्म के आरोपी को भगाने का आरोप

फोटो: न्यूज18 राजस्थान
फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नागौर जिले के पादूकलां थाने में दर्ज दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दो दिन तक थाने में रखने के बाद भगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने पादुकलां थानाप्रभारी अनिल देव को निलंबित कर दिया हे.

  • Share this:
नागौर जिले के पादूकलां थाने में दर्ज दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दो दिन तक थाने में रखने के बाद भगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. थानाप्रभारी अनिल देव पर दुष्कर्म के आरोपी राजेंद्र उर्फ मुकेश वैष्णव को भगाने का संगीन आरोप लगने के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रारंभिक जांच के बाद थानाप्रभारी को निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता के पिता ने 7 अगस्त को पादुकलां थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. इस पर पादूकलां पुलिस की एक टीम 21 अगस्त को महाराष्ट्र के रत्नागिरी गई और वहां से गुमशुदा युवती को ढूंढकर ले आई. इस दौरान आरोपी युवक राजेंद्र उर्फ़ मुकेश वैष्णव भी पीड़िता के साथ ही था. पुलिस उसे भी लेकर आई और अपनी हिरासत में रख लिया. पीड़िता ने घर पहुंचकर जब परिजनों को आपबीती पर बताई तो उसके पिता ने उसी दिन 21 अगस्त को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया.

अपहरण कर ले गया था आरोपी
पीड़िता के अनुसार, आरोपी सुदरी निवासी राजेंद्र उर्फ मुकेश वैष्णव ने 7 अगस्त को उसे फोन करके घर से बाहर बुला लिया और स्प्रे छिड़क बेहोश कर दिया. बाद में उसे अगवा कर ले गया. इस दौरान वो उसे जयपुर, पूना और रत्नागिरी लेकर गया व उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता के जेवरात भी छीन लिए.
पूरे मामले को छिपाए रखा


मामला दर्ज होने और पीड़िता का मेडिकल कराने के बावजूद एसएचओ अनिल देव ने इस पूरे मामले को छिपाए रखा. आखिर में जब पीड़िता के पिता ने शिकायत की तो पता चला कि आरोपी तो थाने से गायब है. मामला उजागर होने पर एसएचओ ने पीड़िता के पिता से कहा कि आरोपी बैरक की खिड़की तोड़कर भाग गया. लेकिन एसएचओ ने एसपी सहित अन्य अधिकारियों को आरोपी के हिरासत से फरार होने की सूचना नहीं दी. इस पर एसपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए एएसपी राजकुमार चौधरी को जांच सौंपी. प्रारम्भिक जांच में एसएचओ की कारगुजारी सामने आने पर सोमवार को उसे निलंबित कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज