नागौर में दर्दनाक हादसा: तीन सगे भाई-बहिन तालाब में डूबे, तीनों की मौत

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 12:01 PM IST
नागौर में दर्दनाक हादसा: तीन सगे भाई-बहिन तालाब में डूबे, तीनों की मौत
नागौर के मौलासर इलाके में हुआ हादसा। फाइल फोटो

नागौर (Nagaur) के डीडवाना इलाके में तीन सगे भाई-बहिनों की तालाब में डूबने (drown in the pond) से मौत हो गई. तीनों बच्चे शनिवार शाम से ही गायब थे. शवों को तालाब से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है..

  • Share this:
नागौर (Nagaur) के डीडवाना इलाके में तीन सगे भाई-बहिनों की तालाब में डूबने (drown in the pond) से मौत हो गई. तीनों बच्चे शनिवार शाम से ही गायब थे. शवों को तालाब से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत (Death of three) से उनके घर में कोहराम मच गया है.

शनिवार शाम से गायब थे बच्चे
तहसीलदार दयानंद ने बताया कि हादसा डीडवाना के मौलासर थाना इलाके के मानकसर गांव में हुआ. वहां एक साथ तीन भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. तीनों भाई-बहन शनिवार को शाम को तालाब में पानी लेने के लिए गए थे. देर रात तक उनका कुछ पता नहीं चला. रविवार को सुबह परिजनों ने देखा तो तालाब में तीनों बच्चों के शव पड़े नजर आए. तालाब के पास ही पानी भरने के बर्तन भी पड़े थे. हादसा का पता चलते ही वहां कोहराम मच गया.

परिजनों ने निकाले तालाब से शव

मृतकों में 13 व 11 साल की दो बच्चियां और 9 साल का एक बच्चा शामिल है. तीनों छोटूराम बनबागरिया के बेटे-बेटी थे. घटना की जानकारी पर मौलासर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने तीनों बच्चों के शव तालाब से बाहर निकाल लिए थे. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

चंबल नदी में उफान: खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर पहुंचा जलस्तर

बारिश का तांडव: अजमेर में युवक बहा, दौसा में स्कूल ढही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...