अपना शहर चुनें

States

PWD मंत्री यूनुस खान ने डीडवाना में किया विकास कार्यों का शिलान्यास

डीडवाना में पानी की टंकियों का शिलान्यास करते मत्री यूनुस खान
डीडवाना में पानी की टंकियों का शिलान्यास करते मत्री यूनुस खान

मंत्री खान ने कहा कि डीडवाना में शहरी नहरी जल प्रदाय योजना के तहत 32 करोड़ से शहर में सात नई पानी की टंकियों का निर्माण किया जा रहा है. इसके तहत वर्तमान में तीन नई टंकिया बन गई है, जिससे डीडवाना को पेयजल संकट से निजात मिलेगी और जनता को निर्बाध रूप से नहर का शुद्ध मीठा पानी मिलेगा.

  • Share this:
सूबे के सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान सोमवार को नागौर जिले के डीडवाना के दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने डीडवाना शहर में पानी की तीन टंकियों का शिलान्यास किया और अर्धसैनिक बल की कैंटीन की भी नींव रखी. इसके साथ ही मंत्री खान ने बांगड़ अस्पताल का निरीक्षण कर तीन सौ बेड के तहत निर्माणाधीन नवीन भवन का अवलोकन किया और कार्य को गति प्रदान करने के निर्देश दिए.

इस मौके पर मंत्री खान ने कहा कि डीडवाना में शहरी नहरी जल प्रदाय योजना के तहत 32 करोड़ से शहर में सात नई पानी की टंकियों का निर्माण किया जा रहा है. इसके तहत वर्तमान में तीन नई टंकियां बन गई है, जिससे डीडवाना को पेयजल संकट से निजात मिलेगी और जनता को निर्बाध रूप से नहर का शुद्ध मीठा पानी मिलेगा. उन्होंने कहा कि डीडवाना में पिछले पांच सालों में रिकॉर्ड विकास कार्य हुए हैं, जो राजस्थान में एक मिसाल है.

उन्होंने कहा कि बांगड़ अस्पताल में तीन सौ बेड का कार्य पूरा हो जाएगा. यह कार्य मेडिकल कॉलेज की दिशा में बड़ा कदम होगा. उन्होंने अर्धसैनिक बल की कैंटीन का शिलान्यास करते हुए कहा कि डीडवाना क्षेत्र में हजारों की संख्या में अर्धसैनिक बलों के जवान निवास करते हैं, उन्हों से कैंटीन के बनने से रियायती दर पर जरूरत का सामान मिल सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज