लाइव टीवी

राजस्थान: नागौर में बस के आगे सांड आने से बड़ा हादसा, 12 लोगों की मौत, 12 घायल

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: November 23, 2019, 8:45 AM IST
राजस्थान: नागौर में बस के आगे सांड आने से बड़ा हादसा, 12 लोगों की मौत, 12 घायल
मिनी बस के सामने अचानक सांड के आने से हुआ हादसा

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में शनिवार तड़के बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया जिसमे 12 लोगों की मौत हो गई. बस के सामने सांड आ जाने से ड्राइवर ने बस का नियंत्रण खो दिया.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले के कुचामन सिटी मेगा हाईवे पर हुई एक बड़ी दुर्घटना (Road Accident) में 12 लोगों की मौत (Twelve Persons Died) हो गई. इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा तड़के करीब 3 बजे कुचामन सिटी मेगा हाईवे पर कालाभाटा के पास एक मिनी बस के एक सांड से टकराने के बाद पेड़ में जा घुसने के कारण हुआ. मिनी बस सड़क पर खड़े सांड से टकराकर अनियंत्रित हो गई और फिर पेड़ से जा टकराई. इस टक्कर में मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. पूरी सड़क खून से लाल हो गई और लाशों के साथ घायल हुए लोग लहुलुहान हालत में पड़े मिले.

घायलों का अस्पताल में किया जा रहा है इलाज. पांच गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया. सभी महाराष्ट्र के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरियाणा जा रहे थे.


सूचना पर कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौत का मंजर देख उच्चाधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद चिकित्सा विभाग को अलर्ट किया और डॉक्टरों व नर्सिंग स्टॉफ को तुरंत अस्पताल बुलाया गया. पुलिस ने 108 एम्बुलेंस, निजी वाहनों की मदद से घायलों को कुचामन के राजकीय अस्पताल पहुंचाया और इलाज शुरू कराया. घायलों में 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखे जा रहे हैं. मृतको में बच्चे, महिलाएं, पुरुष शामिल हैं. ये सभी महाराष्ट्र के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरियाणा जा रहे थे. नागौर जिले के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये हैं.

ये भी पढ़ें - बाड़मेर में एक महिला की तीन लोगों ने मिलकर की पिटाई, VIDEO हुआ VIRAL

ये भी देखें - महिला सरपंच पर JCB से हमला, वारदात का VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 7:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...